फौजी को घर में घुसकर आतंकी ने मारी गोली
फौजी को घर में घुसकर आतंकी ने मारी गोली
Share:

नई दिल्ली:  भारतीय सेना आतंकवादियों के खिलाफ लगातार कार्यवाही कर रही है. इससे बौखलाए आतंकवादी सेना के कश्मीरी जवानों के घर और परिवार को अपना निशाना बना रहे हैं. सेना लगातार आतंकियों को मारे जा रही है इसका भय अब आतंकियों में उनकी हरकतों से देखा जा रहा है. सोमवार 17 सितम्बर को कश्मीर के कुलगाम में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक जवान के घर में घुस कर गोली मारकर उसकी हत्या करने की घटना सामने आई है.

जम्मू कश्मीर: नगरपालिका चुनाव का कार्यक्रम तय, 8 अक्टूबर से चार चरणों में होगा मतदान

 
जम्मू पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि, आतंकी सेना के जवान 'मुख्तार अहमद मलिक़' के घर में घुस गए हुए उन्हें निकट से गोली मार दी, जिससे मलिक़ मौके पर ही मौत के घाट उतर गए. इस बाबत अभी ज्यादा ब्यौरा नहीं है, लेकिन आतकियों के तेजी से मारे जाने और एक नागरिक कि मौत हो जाने पर उग्रवादियों द्वारा बुलाये गए बंद के चलते सोमवार को घाटी में जनजीवन बाधित रहा है, ज्यादातर दुकाने और पेट्रोलपंप बंद रहे. उन्होंने बताया सड़कों पर वाहन भी बहुत कम दिखाई दिए.

BREAKING:श्रीनगर के पंपोस होटल में लगी आग




आपको बता दें कि कश्मीर के कुलगाम में पांच आतंकियों के मारे जाने पर हुई झड़प में 'रऊफ' नाम का एक नागरिक मारा गया था, जिसके चलते बंद का आह्वान किया गया था. अलगाववादियों ने लोगों को शनिवार से ही हड़ताल करने को कहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौहट्टा थाना क्षेत्र में सुरक्षाव्यवस्था कि दृष्टि से धरा 144 लगाई गई है.

ख़बरें और भी

कश्मीर में सेना की बड़ी कामयाबी, मोस्ट वांटेड समेत 5 अन्य आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में शुरू होगी मार्शल आर्ट चैंपियनशिप, 1500 खिलाडी लेंगे हिस्सा

जम्मू कश्मीर: खाई में गिरी यात्रियों से भरी बस, 13 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -