आतंकियों की 'नापाक' साजिश नाकाम, 15 ग्रेनेड समेत हथियारों का जखीरा बरामद
आतंकियों की 'नापाक' साजिश नाकाम, 15 ग्रेनेड समेत हथियारों का जखीरा बरामद
Share:

श्रीनगर: 15 अगस्त के नजदीक आते ही आतंकी, घाटी में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के मंसूबे पाले हुए हैं, किन्तु सुरक्षाबल उतनी ही सतर्कता से उनकी कोशिशों को विफल कर रहे हैं. उत्तरी कश्मीर के करनाह इलाके से 15 ग्रेनेड और 5 पिस्टल सहित भारी मात्रा में हथियार बरामद हुए हैं. आशंका है कि हथियारों की ये खेप किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश के तहत ही उपयोग की जानी थी.

संयुक्त सुरक्षाबलों की टीम ने उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के करनाह इलाके में सरकारी स्कूल के नजदीक से ये हथियार बरामद किए गए. केवल हैंड ग्रेनेड ही नहीं पिस्टल और गोलियां भी इलाके से मिली हैं. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, स्थानीय पुलिस और जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान लगभग 150 पिस्टल राउंड भी बरामद किए हैं. इसके अलावा 5 पिस्टल, 15 ग्रेनेड, 5 मैगजीन, 3 डेटोनेटर, 999 निशान वाली ब्राउन शुगर का एक पैकेट भी बरामद हुआ है. इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक (DGP) दिलबाग सिंह ने बुधवार को बताया था कि लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद जैसे पाकिस्तान समर्थित आतंकवादी संगठन केंद्र शासित प्रदेश में बड़े हमले की साजिश रच रहे हैं. साथ ही उन्होंने जोर देते हुए कहा कि ऐसी किसी भी साजिश को नाकाम करने के लिए सुरक्षाबल चौकस हैं. 

मिजोरम में 576 कोरोना मामलों में संक्रमित मिले 128 बच्चे

क्यों मनाया जाता है अतंर्राष्ट्रीय युवा दिवस? जानिए इसका इतिहास

उत्तर प्रदेश में सौर ऊर्जा परियोजनाओं से सृजित होगा रोजगार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -