जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने गांदरबल एनकाउंटर में एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने गांदरबल एनकाउंटर में एक आतंकी को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर गांदरबल में सुरक्षा बलों द्वारा एक और आतंकी को मार गिराए जाने की खबर सामने आई है। आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों का यह अभियान 28 सितंबर को आरंभ हुआ था। इसी अभियान के तहत आज सुरक्षाबलों ने एक और आतंकी को मार गिराया है। दरअसल सुरक्षाबलों को गांदरबल के त्रंखल इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त इनपुट मिले थे। इलाके में अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

इससे पहले आज यानि मंगलवार को जम्मू बस स्टैंड पर एक बस से 15 किलो विस्फोटक बरामद किया गया है। यह बस कठुआ से जम्मू आई थी।  वहीं आज पुंछ के केरनी सेक्टर में पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन कर भारतीय चौकियों को टारगेट बनाया। पाकिस्तान की ओर से भारतीय इलाके में बगैर किसी उकसावे की फायरिंग की गई। जिसका सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

इससे पहले आतंकवाद के खिलाफ भारतीय सुरक्षाबलों को शनिवार को उस समय एक और बड़ी सफलता हासिल की थी, जब मध्‍य कश्‍मीर  के गांदरबल में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकियों को ढेर कर दिया। यह एनकाउंटर नारानाग इलाके के जंगलों में हुआ है, जहां सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया था। फ़िलहाल सुरक्षाबल गांदरबल में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं।

पेट्रोल और डीजल के दाम में भारी उछाल, जाने नई कीमत

1 नवंबर से 5 महीने के लिए बंद रहेगा मुंबई एयरपोर्ट का मेन रनवे, जाने कारण

कच्चे तेल के कम आयात से देश के अर्थव्यवस्था को होगा यह फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -