जम्मू कश्मीर: बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेर
जम्मू कश्मीर: बड़गाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक दहशतगर्द ढेर
Share:

बडगाम: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के मोचवा इलाके में शनिवार सुबह सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। कश्मीर पुलिस के अनुसार, यहां आंतकियों के छुपे होने का खुफिया इनपुट मिला था। इस दाैरान सुरक्षाकर्मियों ने तलाशी अभियान चलाते हुए पूरे इलाके को घेर लिया और आतंकियों को सरेंडर करने के लिए कहा।

हालांकि, आंतकियों द्वारा गोलीबारी किए जाने पर मुठभेड़ शुरू हो गई। इस दाैरान एक आतंकी मारा गया है। मौके से एक एके 47 राइफल और एक पिस्टल बरामद की गई है। फिलहाल सुरक्षाबल मौके पर तैनात हैं और आगे की कार्रवाई जारी है। वहीं मुठभेड़ में मारा गया दहशतगर्द किस समूह का है अभी यह पता नहीं चल पाया है। जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार शाम को केंद्र शासित प्रदेश में एक अलग घटना में रामबन जिले के बनिहाल इलाके में एक धमाका हुआ।

जानकारी के अनुसार, देर शाम को हुए इस धमाके में एक नाबालिग समेत दो लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज हेतु तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया है। विस्फोट एमजी कंपनी के ऑफिस और कर्मचारियों के निवास स्थल के बीच में हुआ। अधिकारियों के अनुसार, पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। साथ ही इलाके में सर्च ऑपरेशन भी जारी है। 

जारी हुए पेट्रोल-डीजल के दाम, जानिए क्या है आज भाव?

हैदराबाद में आईपीएस परिवीक्षाधीनों की पासिंग आउट परेड में शामिल हुए गृह मंत्री नित्यानंद राय

NHAI चेयरमैन बनकर ठगे 80 लाख रुपए, अब CBI के हत्थे चढ़ा आरोपी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -