जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़, गोलीबारी में एक आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों में मुठभेड़, गोलीबारी में एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच हुए एनकाउंटर में एक आतंकवादी मारा गया है। दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिला में सुरक्षा बलों ने छुपे हुए आतंकवादियों के अड्डों का पता लगाया और बड़े पैमाने पर हथियार और गोलाबारूद बरामद किए , हलांकि सुरक्षा बलों के वहां पहुंचने से पहले आतंकवादी वहां से भागने में कामयाब हो गए थे।

आाधिकारिक सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों के छुपे होने की गुप्त सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने देहरामपुरा, चांदडुरा गांव में अपराह्न को घेराबंदी और सर्च ऑपरेशन शुरू किया। जब सुरक्षा बलों ने गांव के विशेष इलाके की घेराबंदी की छुपे हुए आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर स्वचालित हथियारों से गोली चलानी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों की जवाबी कार्रवाई के बाद एनकाउंटर शुरू हो गया।

सुरक्षाबलों द्वारा की गई फायरिंग में एक आतंकवादी मारा गया। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक ऑपरेशन जारी है। आतंकवादियों के फरार होने के प्रयास को रोकने के लिए इलाके अतिरिक्त सुरक्षा बलों को पहुंचाया गया है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 को निरस्त करने के बाद से आतंकी बौखलाए हुए हैं और लगातार बड़े हमले करने के लिए साजिश रच रहे हैं।

'जय मम्मी दी' का नया धमाकेदार पोस्टर हुआ आउट, जल्द रिलीज होगी फिल्म

अब जांच के दायरे में आएंगे टैक्स चोरी करने वालो से लेकर सामान खरीदने वाले भी

धर्मेद्र प्रधान : एससी-एसटी वर्ग के लोगों को उद्यमी बनने की तैयारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -