जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर
जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, एनकाउंटर में लश्कर कमांडर सहित 2 आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच हुए एनकाउंटर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के शीर्ष आतंकवादी सहित दो आतंकवादी ढेर हो गए. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने रविवार को दक्षिण कश्मीर के चेक सादिक खान इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन शुरू किया था.

आतंकवादियों की ओर से सुरक्षाबलों पर गोलियां चलाने से अभियान एनकाउंटर में तब्दील हो गया. पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसमें दो आतंकवादी मारे गए. इनमें से एक की शिनाख्त लश्कर के प्रमुख कमांडर इशफाक डार उर्फ अबू अकरम के रूप में हुई है. 2017 से आतंकवाद संबंधी घटनाओं में उसका नाम सामने आ रहा था. 

वहीं जम्मू-कश्मीर के DGP दिलबाग सिंह ने बताया है कि शोपियां के चक सादिकान में रात भर चला अभियान पूरा हुआ. इसमें लश्कर-ए-तैयबा का शीर्ष आतंकवादी कमांडर इशफाक डार और अन्य आतंकवादी माजिद इकबाल मारा गया, वो पुलिसकर्मियों और नागरिकों पर हमला करने और उनकी हत्या समेत कई आतंकी अपराध के मामलों में जिम्मेदार था.

VIDEO: आमिर खान की बेटी ने बताई अपनी जिंदगी के बारे में चौंकाने वाली बातें

आरबीआई ने कहा- "मौद्रिक संचरण में कई कारक अभी भी इसमें बाधा..."

विदेशी निवेशकों ने जुलाई में अब तक भारतीय बाजारों से निकाले 4,515 करोड़ रुपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -