जम्मू कश्मीर में मुठभेड़, लश्कर के कमांडर निसार डार को सुरक्षाबलों ने किया ढेर
जम्मू कश्मीर में मुठभेड़, लश्कर के कमांडर निसार डार को सुरक्षाबलों ने किया ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तोइबा कमांडर को ढेर कर दिया है। मारे गए लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के कमांडर की शिनाख्त निसार डार के रूप में हुई है। IGP कश्मीर विजय कुमार ने बताया है कि फिलहाल सिरहामा इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षा बलों की तरफ कुलगाम में भी तलाशी अभियान चलाया जा रहा है। यहां भी आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला है। IGP कश्मीर ने कहा है कि, 'कल रात हमने दो जिले कुलगाम और अनंतनाग में आतंकियों के खिलाफ अभियान चलाया। अनंतनाग जिले में अब तक 'लश्कर-ए-तैयबा' का एक आतंकी मारा गया है। यह स्थानीय आतंकी था। कुलगाम में अब तक कोई आतंकी नहीं मिला है, मगर आतंकियों के छिपे होने की संभावना की जांच की जा रही है।' उन्होंने आगे कहा कि इस साल तीन माह में अब तक कुल 45 आतंकी ढेर किए गए हैं। जिसमें से 2-3 बहुत बड़े कमांडर शामिल हैं। आतंकियों के खिलाफ सैन्य अभियान जारी रहेगा।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में बुधवार को सुरक्षाबलों के साथ हुए एनकाउंटर में प्रतिबंधित आतंकी संगठनों अंसार गजवतुल हिंद और लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकी मारे गए थे। पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि आतंकवादियों की पहचान अंसार गजवतुल हिंद के सफत मुजफ्फर सोफी उर्फ ​​मुआविया और लश्कर के उमर तेली उर्फ ​​तल्हा के तौर पर हुई है।

आतंकी हाफिज सईद को दोहरा झटका, खुद को 31 साल की जेल, अब बेटा तल्हा भी भारत में 'आतंकवादी' घोषित

'जहरीली आटे की रोटी खाने से मरे थे 14 लोग..', 25 साल बाद अदालत ने दिया फैसला, दुकानदार को उम्रकैद

दिल्ली की फैक्ट्री में आग लगने के बाद हुआ भीषण विस्फोट, दमकल विभाग के 6 कर्मचारी घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -