जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में मार गिराए 5 खूंखार आतंकी
जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 24 घंटे में मार गिराए 5 खूंखार आतंकी
Share:

श्रीनगर: दक्षिणी कश्मीर में अवंतीपोरा जिले में मंगलवार को सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिल गई है। यहाँ मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। इस एनकाउंटर के दौरान दो जवान घायल हुए हैं। इस वर्ष की यह चौथी मुठभेड़ है। इससे पहले सोमवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने शोपियां के वाची इलाके में हिजबुल के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मंगलवार सुबह सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि अवंतीपोरा में आतंकी छिपे हुए हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके को आतंकियों ने अपने आप को घिरा पाकर सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी। इस दौरान सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। इससे पहले सुरक्षाबलों ने आतंकियों से सरेंडर करने की भी बात कही है। किन्तु सुरक्षाबलों की इस अपील को अनसुना करते हुए आतंकी लगातार गोलीबारी कर रहे हैं।

वहीं सेना भी लगातार जवाबी कार्रवाई कर रही है। 12 जनवरी को पुलवामा के त्राल में सेना ने एनकाउंटर के दौरान तीन आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए आतंकियों में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन का कमांडर हमाद खान भी शामिल था। हमाद का मारा जाना सुरक्षाबलों के लिए बड़ी सफलता रही, पुलिस को भी कई दिनों से उसकी तलाश थी।

अपने उपभोक्ताओं को ICICI बैंक ने दिया बड़ा तोहफा, अब बिना कार्ड के निकाल सकेंगे पैसे

IMF से आई बुरी खबर, देश की GDP को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

आज ही फुल करवा लें अपनी गाड़ी का टैंक, आसमान पर पहुँचने वाले हैं पेट्रोल-डीजल के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -