अनंतनाग एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर, अफवाह न फैले इसलिए बंद किया इंटरनेट
अनंतनाग एनकाउंटर में 4 आतंकी ढेर, अफवाह न फैले इसलिए बंद किया इंटरनेट
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में अनंतनाग के श्रीगुफवारा शालगुल वन क्षेत्र में चल रहे एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। मुठभेड़ में मारे गए आतंकियों की तादाद को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी तक शव बरामद नहीं हुए हैं। शव बरामद होने के बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस अभियान को अंजाम दे रही है। जिसमें सेना की 3-RR (राष्ट्रीय राइफल्स), CRPF और SOG शामिल है। एनकाउंटर को लेकर कोई अफवाह न फैले इसके लिए, अनंतनाग जिले में इंटरनेट सेवा को अस्थायी रूप से बंद किया गया है। उल्लेखनीय है  कि सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने इलाके की घेराबंदी आरंभ की। इस दौरान खुद को घिरा देख आतंकियों ने सुरक्षाबलों को टारगेट बनाना शुरू कर दिया।

इसके बाद भी सुरक्षाबलों की तरफ से आतंकियों से आत्मसमर्पण करने की अपील की गई, फिर भी गोलाबारी जारी रही। जिसके बाद जवानों ने मोर्चा संभाला। कई घंटे तक चले एनकाउंटर में चार आतंकियों को मार गिराया। हालांकि अभी तक शव बरामद नहीं हुए हैं। फिलहाल आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है।

सोने-चांदी की कीमतों में फिर आया उछाल, वायदा में गिरावट

NSE पर रुकी ट्रेडिंग, इस कारण लाइव डेटा नहीं हो रहा है अपडेट

आज नहीं बढ़े पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए 2021 में किस तरह बढ़ी कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -