पुलवामा में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, 3 आतंकियों को किया ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में सुरक्षा बलों ने मंगलवार देर रात तीन आतंकियों को मार गिराया है. मारे गए आतंकियों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बताया जा रहा है कि वे स्थानीय आतंकी ही थे. उनके पास से एक-एक एके-47, एके-56, पिस्टल और हैंड-ग्रेनेड बरामद हुए हैं. मंगलवार देर रात को जम्मू और कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना की संयुक्त टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

त्राल में आतंकियों की उपस्थिति की सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया, जिसके बाद एनकाउंटर हुआ. जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि तीन शव बरामद कर लिए गए हैं और उनकी पहचान सुनिश्चित की जा रही है. मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और गोला-बारूद बरामद हुआ है. उन्होंने बताया कि जम्मू और कश्मीर में पाक एजेंसी ISI हमला करने की साजिश रच रही है और पुलवामा जैसा हमला करने की कोशिश में है.

सूत्रों के अनुसार, जैश, लश्कर, हिजबुल और अंसार गजवत-उल-हिंद का ये नया गिरोह कश्मीर में सुरक्षा बलों पर IED से अटैक कर सकता है. खुफिया इनपुट के बाद सभी सुरक्षा बलों को अलर्ट जारी कर दिया गया है. आपको बता दें कि 14 फरवरी को पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रदांजलि अर्पित करते हुए CRPF के स्पेशल DG जुल्फिकार हसन ने इस बात की पुष्टि की थी कि पुलवामा हमले के लिए ज़िम्मेदार सभी आतंकियों और उनके सहायकों को सुरक्षाबलों ने उनके अंजाम तक पहुंचाते हुए इलाके से जैश ऐ मोहमम्द संगठन का पूरा खात्मा कर दिया है.

नीलामी से पहले एयर इंडिया ने कर दिया ऐसा काम, पीएम मोदी भी बोल उठे - वाह !

Sukanya Samriddhi Yojana: जानिये इस स्कीम में निवेश करने का तरीका, कैसे है मुनाफे का सौदा

Gold Rate Today: सोने की कीमत में आयी बढ़ोतरी, चांदी के दाम में उछाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -