जम्मू कश्मीर में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, कल भी मारे गए थे तीन दहशतगर्द
जम्मू कश्मीर में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, कल भी मारे गए थे तीन दहशतगर्द
Share:

श्रीनगर: बीते कुछ दिन में केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर की घटनाएं बहुत बढ़ चुकी हैं। लगातार दूसरे जम्मू-कश्मीर में तीन आतंकियों को ढेर किया गया है। आज सुबह कुपवाड़ा के जुमागुंड गांव में आतंकी घुसपैठ का प्रयास किया, जिसके बाद शुरू हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने लश्कर के तीन दहशतगर्दों को मार गिराया है।

कश्मीर IGP विजय कुमार ने बताया कि सभी तीन आतंकियों को मार गिराया गया है। यह घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से ताल्लुक रखते थे। आतंकियों की शिनाख्त की जा रही है। वहीं उनके पास से हथियार और गोला-बारूद समेत आपत्तिजनक सामग्री बरामद की गई है। बता दें कि कल बारामूला के क्रेरीक इलाके के नजीभात क्रॉसिंग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुए एनकाउंटर में जवानों ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को मार डाला है। मारे गए तीनों आतंकी पिछले 3 से 4 महीने से इलाके में एक्टिव थे, जिन्हे आर्मी ट्रैक कर रही थी।

वहीं, बुधवार शाम बडगाम जिले के हिशरू इलाके में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों ने एक महिला टीवी कलाकार को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। आतंकियों के इस हमले में टीवी कलाकार का 10 वर्षीय भतीजा भी जख्मी हो गया है। महिला की पहचान अमरीन भट और उसके भतीजे फरहान जुबैर के रूप में की गई है। यह हमला आतंकियों ने महिला टीवी कलाकार के घर में किया।

आतंकी यासीन मलिक का समर्थन क्यों कर रहे भारतीय मुस्लिम ? कश्मीर में सुरक्षाबलों पर फेंके पत्थर

इधर यासीन मलिक को उम्रकैद, उधर कश्मीर में हाई अलर्ट, सभी सुरक्षाबलों की छुट्टियां रद्द

वित्त वर्ष 22 में भारत की अर्थव्यवस्था 9 प्रतिशत से बढ़ रही है: बैंक ऑफ बड़ौदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -