सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, नौगाम सेक्टर में मार गिराए दो आतंकी
सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, नौगाम सेक्टर में मार गिराए दो आतंकी
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों को आज बड़ी सफलता मिली. सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के नौगाम सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान दो आतंकियों को भी ढेर कर दिया गया. ये आतंकवादी नौगाम सेक्टर में शनिवार को नियंत्रण रेखा (LoC) के पास भारतीय सरहद में घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे थे. मारे गए आतंकवादियों के पास से हथियार और युद्ध में इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री बरामद हुई है.

रक्षा प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार सुबह, सैनिकों को उत्तर कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के नौगाम सेक्टर में LoC के नजदीक संदिग्ध गतिविधियां दिखाई दी. जिसके बाद भारतीय जवानों ने घात लगाकर हमला किया जिसमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया।  उन्होंने बताया कि मौके से दो एके-47 राइफल और युद्ध में उपयोग की जाने वाली सामग्रियां बरामद की गई हैं. बता दें कि इन दिनों कश्मीर घाटी में भारतीय सैनिक आतंकियों का खात्मा करने में लगे हैं. आए दिन मुठभेड़ में कोई न कोई आतंकी अवश्य मारा जा रहा है.

जिससे तिलमिलाया पाकिस्तान लगातार भारत में आतंकियों की घुसपैठ कराने की फ़िराक में लगा हुआ है. इंटेलिजेंस इनपुट के अनुसार, PoK में लॉन्चिंग पैड्स पर बड़ी तादाद में आतंकवादी मौजूद हैं, जो भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश में लगे हुए हैं. किन्तु सीमा पर मुस्तैद भारतीय सुरक्षाकर्मी उनके नापाक मंसूबों को नाकाम कर रहे हैं. 

वैश्विक स्तर पर चमका सोना, कीमत कर देगी तुरंत खरीदने पर मजबूर

दुनिया के सातवें सबसे धनी व्यक्ति बने मुकेश अंबानी, नए निवेश ने बढ़ाया शेयर प्राइस

कोरोना काल में भी जमकर चांदी काट रहा फर्नीचर का कारोबार, जानिए क्या है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -