जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में मुठभेड़, अब तक दो आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। इसी क्रम में यहां स्थित अनंतनाग जिले में गुरुवार शाम को शुरू हुए एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन लश्कर ए तैयबा के 2 आतंकवादियों को ढेर कर दिया है। पुलिस ने बताया कि हथियार व गोला-बारूद आदि जब्त किए गए हैं और सर्च ऑपरेशन जारी है।

बताया जा रहा है कि अभी और आतंकियों के छिपे होने की आशंका है। अनंतनाग के सिरहामा में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच फायरिंग शुरू हुई थी। स्थानीय पुलिस द्वारा इस मामले के संबंध में जानकारी देते हुए बताया गया है कि अनंतनाक के सिरहामा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद जम्मू कश्मीर पुलिस, सेना और CRPF ने मिलकर आतंकियों को खोजने का अभियान चलाया। 

अधिकारी ने बताया कि एक घर के आगे पहुंचने पर आतंकियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सेना के जवानों ने भी जवाबी कार्रवाई की। सेना से सम्बंधित सूत्रों के अनुसार एनकाउंटर में अब तक दो आतंकी मारे जा चुके हैं। उनके लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित होने की पुष्टि हुई है। उनके पास से 1 एके-47 और 1 इंसास राइफल जब्त की गई है। इनमें से एक विदेशी आतंकी है। बाकी आतंकियों की तलाश मे खोजी अभियान चलाया जा रहा है।

शेयर बाजार में आई रिकवरी, 450 अंक मजबूत हुआ सेंसेक्स

पेट्रोल के भाव स्थिर, डीजल के दाम घटे, जानिए आज के रेट

शेयर बाजार में छाई खुशहाली, 358 अंक उछला सेंसेक्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -