जम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला के चैलेंज के बाद, राम माधव ने वापिस लिया अपना बयान

Nov 22 2018 05:34 PM
जम्मू कश्मीर: उमर अब्दुल्ला के चैलेंज के बाद, राम माधव ने वापिस लिया अपना बयान

श्रीनगर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने पाक के इशारे पर चलकर पीडीपी-एनसी के गठबंधन से जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाने के अपने बयान को वापस ले लिया है. इससे पहले अब्दुल्ला ने राम माधव को आरोप साबित करने नहीं तो माफी मांगने को कहा था, जिसके कुछ ही देर बाद भाजपा नेता ने अपना बयान वापस ले लिया है.

शेयर बाजार: बढ़त के साथ खुले बाजार ने दिन के अंत तक फिर किया निराश

उन्होंने ट्वीट कर अपने शब्द वापस लिए और कहा कि जो मेरी टिप्पणी राजनीतिक था, ये निजी तौर पर किसी के लिए नहीं था. उल्लेखनीय ही कि राम माधव ने कहा था, पिछले महीने पीडीपी और नेशनल कॉन्फ्रेंस ने स्थानीय निकाय चुनाव का बहिष्कार कर दिया था, क्योंकि ऐसा करने के लिए उन्हें पाकिस्तान से आदेश मिले थे,  शायद इस बार उन्हें ताजा आदेश मिले है कि वे साथ आएं और सरकार बनाए. जम्मू कश्मीर विधानसभा भंग किए जाने के बाद राम माधव ने इस तरह का बयान दिया था.

वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट सौदा: सचिन और बिन्नी बंसल पर सख्त हुआ आयकर विभाग, भेजा नोटिस

माधव के इस बयान के बाद नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी ने तो उन्हें  आड़े हाथों लिया ही, एनडीए की सहयोगी जदयू ने भी इसे गलत करार दे दिया. राम माधव के बयान के बाद जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम और नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला ने कहा था कि या तो बीजेपी नेता अपने कहे को साबित करें या फिर जनता से माफ़ी मांगें.

खबरें और भी:-

 

लगातार तीन दिन घटने के बाद आज बढ़े सोने-चांदी के दाम

देश के आधे से ज्यादा ATM हो सकते हैं बंद, यह है वजह

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी