जम्मू-कश्मीर के राजपोरा में एनकाउंटर, एक सुरक्षाबल शहीद, 4 आतंकी घिरे, फायरिंग जारी
जम्मू-कश्मीर के राजपोरा में एनकाउंटर, एक सुरक्षाबल शहीद, 4 आतंकी घिरे, फायरिंग जारी
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच कल देर रात से शुरू हुआ एनकाउंटर अब भी जारी है. पुलवामा जिले के राजपोरा के हंजन बाला इलाके में जारी मुठभेड़ (Rajpora Encounter) में 4 आतंकियों के घिरे होने का अनुमान है. कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, एनकाउंटर में क्रॉस फायरिंग के दौरान एक जवान वीरगति को प्राप्त हो गया है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान जवान को गोली लगी थी, लेकिन अस्पताल में उपचार के दौरान जवान के शहीद हो गया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद गुरुवार देर रात सुरक्षा बलों ने पुलवामा जिले के राजपोरा इलाके के हंजन बाला में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन आरंभ किया. इसके बाद आतंकवादियों ने गोलियां चलानी शुरू कर दी, जिसका सुरक्षाबलों ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया.  3 दिन पहले जम्मू-कश्मीर के पारिमपोरा इलाके में सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में दो आतंकवादी मारे गए थे, जिनमें से एक लश्कर-ए-तैयबा का कमांडर नदीम अबरार था और दूसरा आतंकी पाकिस्तान का नागरिक था. 

जम्मू-कश्मीर के IG विजय कुमार ने जानकारी देते हुए बताया है कि अबरार सुरक्षा बल के कई जवानों और नागरिकों की हत्या के मामले में वांछित था. उसके साथ मारे गए पाकिस्तानी आतंकी की शिनाख्त नहीं हो पाई है.

MP: बिना वैक्सीन लगाए ही भेज दिया 'वैक्सीनेशन डन' का SMS, युवक पंहुचा तो कहा- 'शनिवार को आना'

4 लाख के पार हुआ कोरोना से मौत का आंकड़ा, 24 घंटे में मिले 45 हजार से अधिक संक्रमित

सरकार ने आईटी हार्डवेयर के लिए पीएलआई योजना के तहत 14 योग्य आवेदकों को दी मंजूरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -