राजौरी में फिर छाया आतंकवादियों का खौफ, जारी हुआ सर्च ऑपरेशन

जम्मू: जम्मू-कश्मीर से आए दिन कई मुठभेड़ों के मामले सामने आते रहते है इस बीच राजौरी जिले में LOC के पार से दहशतगर्दों की संदिग्ध गतिविधि की तहरीर प्राप्त हुई है। दहशतगर्दों की उपस्थिति की खबर प्राप्त होने के पश्चात् सुरक्षा बलों ने रविवार को क्षेत्र की घेराबंदी कर ली तथा तलाशी अभियान आरम्भ किया।

अफसरों ने कहा कि तलाशी अभियान जारी है मगर अभी तक संदिग्ध दहशतगर्दों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। अफसरों ने कहा कि रविवार तड़के मांजाकोट के बरोटे गली तथा थानामंडी के कुछ भागों में पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान आरम्भ किया। जम्मू क्षेत्र के राजौरी तथा पुंछ जिलों में इस वर्ष जून से घुसपैठ की कोशिशों में तेजी देखी गई है। इस के चलते अलग-अलग मुठभेड़ों में 9 आतंकवादी भी मारे गए हैं। इससे पूर्व के ऑपरेशन में तीन सैनिकों ने भी अपनी जान गंवा दी थी। वहीं, दो दिन पूर्व जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर से भी आतंकी हमले की जानकारी सामने आई थी।

वही कहा गया था कि दहशतगर्दों ने चनापोरा में सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड फेंका। खबर के अनुसार, श्रीनगर के चनापोरा थाने के बाहर सुरक्षा बलों के नाके पर दहशतगर्दों ने ग्रेनेड हमला किया। इस हमले में CRPF का एक सैनिक घायल हो गया। इसके अतिरिक्त एक महिला के भी घायल होने की जानकारी सामने आई थी। इससे पूर्व अनंतनाग जिले के शेरबाग में भी एक पुलिस पोस्ट पर दहशतगर्दों ने ग्रेनेड से हमला किया था। वहीं दूसरी तरफ हाल ही में पाकिस्तान के एक बड़े और नापाक षड्यंत्र का खुलासा हुआ है। खुफिया रिपोर्ट से प्राप्त खबर के अनुसार, पाकिस्तान कश्मीर में व्यक्तियों को अफगानिस्तान का वीडियो दिखाकर उन्हें भड़काने का षड्यंत्र कर रहा है।

सालों बाद एक फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के ये 4 दिग्गज सुपरस्टार

राहत! भारत के ये लोग आज से भर सकेंगे UAE की उड़ान

हैदराबाद में लापता हुई फ्रांसीसी महिला की मौत को लेकर हुआ ये हैरतअंगेज खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -