जम्मू-कश्मीर : त्राल में जारी है मुठभेड़, 2-3 आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में

Jun 26 2019 11:00 AM
जम्मू-कश्मीर : त्राल में जारी है मुठभेड़, 2-3 आतंकी सुरक्षाबलों के घेरे में

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ शुरू होने के खबर मिली है. त्राल के नागबल वन क्षेत्र में बुधवार तड़के सुरक्षाबलों द्वारा दो से तीन आतंकियों को घेर लिया गया है और दोनों ओर से फायरिंग भी की जा रही है. सुरक्षाबलों द्वारा आस-पास के इलाके में सर्च ऑपरेशन भी शुरू हुआ है. 

आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि हाल ही में पुलवामा में एक और मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया था और यह मुठभेड़ पुलवामा के ब्रोबंदिना इलाके में हुई थी. फ़िलहाल बात जो भी हो सुरक्षा बल आतंकियों पर कहर बनकर टूट रहे हैं. सुरक्षा बलों के प्रहार से आतंकी भी इन दिनों जमकर बौखलाए हुए हैं. सुरक्षा बल ऑपरेशन ऑलआउट के तहत आतंकियों के हर मंसूबों को नकाम कर रही है और इस साल 16 जून तक 113 आतंकियों को ढेर कर चुकी है. सेना को लगातार सफलता मिल रही है. 

23 मई को मिली थी बड़ी सफलता....

सुरक्षा बलों को इस साल सबसे बड़ी सफलता गत माह में 23 मई को मिली थी, जब जाकिर मूसा को एक मुठभेड़ में मार गिराया था. बता दें जाकिर मूसा को कश्मीर के त्राल में हुई मुठभेड़ में मरा था. मूसा आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) का पूर्व कमांडर था और फिर अलकायदा से जुड़ा समूह वह चलाता था.

 

ट्रेन से दो विधायकों के सामन चोरी, मानसून सत्र में भाग लेने आ रहे थे मुंबई

ISIS पर शिकंजा कसने के लिए ख़ुफ़िया एजेंसियों ने बनाई ये योजना, जानिए क्या है प्लान ?

दिग्गी राजा का पीएम मोदी पर प्रहार, हथियार बने दंगा, टोपी और इफ्तार

पाटिल व दो अन्य मंत्रियों की नियुक्ति पर बॉम्बे HC को देंगे जवाब - देवेंद्र फडणवीस