जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर
जम्मू कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ जारी, एक आतंकी ढेर
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में शनिवार सुबह सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर शुरू हो गया है. यह एनकाउंटर पुलवामा के राजपोरा में हो रहा है. सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. इसके बाद सुरक्षा बलों ने आतंकियों के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया. इसी दौरान आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच फायरिंग शुरू हो गई. सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के बाद 2 आतंकी मौके से भाग गए हैं. उनकी खोज में सुरक्षा बल तलाशी अभियान चला रहे हैं.

नए साल में किसानों को ये बड़ा तोहफा देने जा रही केंद्र सरकार

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को जम्मू कश्मीर में पुलवामा जिले के अवंतिपुरा क्षेत्र में सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर में एक आतंकवादी ढेर हो गया था. एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सुरक्षा बलों ने अवंतिपुरा के बांदेरपुरा-रिंजीपुरा क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति की खुफिया जानकारी मिलने पर शुक्रवार को सुबह सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी की और सर्च ऑपरेशन चलाया था.

कांग्रेस ने मनाया 134वें स्थापना दिवस का जश्न, राहुल और मनमोहन ने केक काटकर दी बधाई

एक अधिकारी ने बताया है कि आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू कर दीं जिसके बाद सेना ने भी जवाबी कार्यवाही की. अधिकारी ने बताया है कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा जा चुका है. उन्होंने बताया है कि मारे गए आतंकवादी की पहचान दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के कोइल क्षेत्र के इश्फाक यूसुफ वानी के तौर पर हुई है. वो आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिदीन से ताल्लुक रखता था.

खबरें और भी:- 

NCPOR ने मांगे आवेदन, मिलेगी हर माह 80 हजार रु सैलरी

NGT भर्ती : ग्रेजुएट जल्द से जल्द करें आवेदन, ऑफिस अस्सिटैंट पदों पर भर्तियां

हमारा राष्ट्रगान ‘जन गण मन’ बंगाल के लिए सम्मान- ममता बनर्जी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -