जम्मू कश्मीर: घाटी में सत्तारूढ़ हो सकता है तीसरा मोर्चा, महबूबा की मुश्किलें बढ़ीं
जम्मू कश्मीर: घाटी में सत्तारूढ़ हो सकता है तीसरा मोर्चा, महबूबा की मुश्किलें बढ़ीं
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की मुख्य राजनितिक पार्टी पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) के संस्थापक सदस्यों में से एक सांसद मुजफ्फर हुसैन बेग ने बगावती तेवर अपना लिए हैं. मंगलवार को बेग ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को बड़ा झटका देते हुए कहा कि संगठन में जो गतिविधियां चल रही हैं, उसमें वह खुद को असहज महसूस कर रहे हैं. उन्होंने धमकी दी है कि अगर राज्य में कोई तीसरा मोर्चा बनता है तो, वे उसमे शामिल हो सकते हैं.

मिजोरम चुनाव 2018: राहुल गांधी ने पहली ही सभा में साधा भाजपा-आरएसएस पर निशाना

पीडीपी नेता बेग के इस बयान को मेहबूबा के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है, इससे राज्य में पीपुल्स कांफ्रेंस के चेयरमैन सज्जाद गनी लोन के नेतृत्व में गठबंधन सरकार के जल्द सत्तारूढ़ होने की अटकलों ने जोर पकड़ लिया है. श्रीनगर के करालसंगरी ब्रेन स्थित अपने निवास पर पूर्व उपमुख्यमंत्री मुजफ्फर हुसैन बेग ने कहा कि अगर यह तीसरा मोर्चा लोन के नेतृत्व में बनता है तो उन्हें कोई समस्या नहीं है, क्योंकि उनका पीपुल्स कांफ्रेंस में जाना घर वापसी जैसा ही है.

छत्तीसगढ़: सरगुजा और दुर्ग की 28 सीटों पर खत्म हुआ मतदान

हालांकि, उन्होंने अभी पीडीपी छोड़ने का फैसला नहीं लिया है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए पीडीपी छोड़ना आसान नहीं है, क्योंकि इसका संविधान और राजनीतिक एजेंडा तैयार करने में मेरी अहम योगदान रहा है, लेकिन पीपुल्स कांफ्रेंस का संविधान भी मेरे द्वारा ही लिखा गया है.  सज्जाद गनी लोन के पिता दिवंगत अब्दुल गनी लोन मेरे बहुत अच्छे मित्र थे और इस नाते सज्जाद गनी लोन मेरे बेटे जैसे हैं. उन्होंने कहा कि मैं अपने भविष्य का फैसला तभी लूंगा जब पीडीपी मेरे बयान पर जवाब देती है, अगर पार्टी ऐसा नहीं करती तो मैं संगठन बदल लूंगा.

खबरें और भी:-

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव: प्रधानमंत्री मोदी रीवा में गरजे, कहा चुनाव करेगा आपका भाग्य तय

सुषमा स्वराज 2019 का लोकसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी

मध्यप्रदेश चुनाव 2018: कांग्रेस पार्टी से निष्कासित होने पर ने सत्यव्रत चतुर्वेदी ने कहा थैंक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -