महबूबा मुफ़्ती बोलीं- मुझे नज़रबंद किया गया है, J&K पुलिस ने तस्वीरें शेयर कर खोल दी पोल
महबूबा मुफ़्ती बोलीं- मुझे नज़रबंद किया गया है, J&K पुलिस ने तस्वीरें शेयर कर खोल दी पोल
Share:

श्रीनगर: PDP सुप्रीमो और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट करते हुए खुद के नजरबंद होने का दावा हुआ है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि गृह मंत्री अमित शाह, कश्मीर में सब कुछ सामान्य स्थिति की बात कह रहे हैं, जबकि मैं नज़रबंद हूं। उनके इस आरोप के बाद श्रीनगर पुलिस की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। दरअसल, महबूबा ने ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी साझा की है। इस तस्वीर में काले रंग का बड़ा दरवाजा लगा उहा नज़र आ रहा है और इसमें ताला और नीचे की ओर जंजीर भी बंधी हुई है।

PDP प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने ट्विटर पर गृह मंत्री अमित शाह और उपराज्यपाल (LG) मनोज सिन्हा को टैग करते हुए लिखा कि गृह मंत्री कश्मीर में सामान्य स्थिति होने का ढोल पीट रहे हैं। मुझे एक कार्यकर्ता की शादी में शामिल होने के लिए पट्टन जाना है, मगर मैं नहीं जा सकती क्योंकि मैं हाउस अरेस्ट हूं। उन्होंने आगे कहा कि यदि एक पूर्व मुख्यमंत्री के मौलिक अधिकारों को इतनी आसानी से छीना जा सकता है, तो आम आदमी की दुर्दशा की कल्पना भी नहीं कर सकते।

उनके इस ट्वीट के बाद श्रीनगर पुलिस ने उनके आरोपों की पोल खोल दी है। पुलिस ने ट्विटर पर जवाब देते हुए लिखा कि यह साफ किया जाता है कि पट्टन के लिए किसी भी तरह की यात्रा पर कोई प्रतिबंध नहीं था। पट्टन की यात्रा दोपहर 1 बजे थी जैसा कि हमें बताया गया था। पुलिस ने आगे कहा कि उन्होंने जो तस्वीर ट्वीट की है वो गेट के भीतर की है। इसमें बंगले में रहने वाले लोगों का अपना ताला लगा हुआ है। हमारी ओर से कोई ताला या कोई प्रतिबंध नहीं है। वह यात्रा करने के लिए स्वतंत्र हैं। सीधे शब्दों में पुलिस का कहना है कि, महबूबा मुफ़्ती का घर अंदर से बंद है और वो पुलिस पर आरोप लगा रहीं हैं कि उन्हें नज़रबंद कर दिया गया है। 

'लालू के कहने पर सुधाकर सिंह ने दिया नीतीश कैबिनेट से इस्तीफा', सुधाकर सिंह का आया बड़ा बयान

राजस्थान में 'भारत जोड़ो यात्रा' के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे बेरोज़गार, निशाने पर गहलोत सरकार

'आज भी महिलाओं को प्रतिबंधों से नहीं मिली आजादी', विजयदशमी पर बोले भागवत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -