जम्मू कश्मीर: महिला के साथ हाथापाई करने पर पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच के आदेश

Feb 10 2019 06:36 PM
जम्मू कश्मीर: महिला के साथ हाथापाई करने पर पुलिसकर्मी के खिलाफ जांच के आदेश

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में पुलिसकर्मियों द्वारा एक महिला के साथ कथित तौर पर झूमा-झटकी करने के मामले में पुलिस ने जांच के आदेश जारी किए हैं. सोशल मीडिया पर 15 सेकेंड का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दो पुलिसकर्मी शनिवार की रात में शोपियां जिले के एक गांव की निवासी महिला के साथ हाथापाई करते हुए नज़र आ रहे हैं. पुलिस ने इस घटना के संबंध में जांच के निर्देश दिए हैं.

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

पुलिस के एक प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया है कि, ''वीडियो की जांच चल रही है और इस संबंध में पुलिसकर्मियों के व्यवहार की जांच के आदेश जारी किए गए हैं.'' प्रवक्ता ने बताया है कि, रमीज खान नाम के एक शख्स के घर पुलिसकर्मी एक नाबालिग लड़की का अपहरण होने सम्बन्धी मामले की जांच करने गए थे. पुलिस को एक अन्य शख्स से शिकायत मिली थी कि, उसकी 15 वर्षीय बेटी को शोपियां के शादाब कारेवा में तीन लोगों रमीज खान, मोहसिन खान और सलीम खान ने अपह्रत किया है. 

युवाओं को यहां मिलेगी 70 हजार रु सैलरी, सलाहकार के पद हैं खाली

प्रवक्ता ने बताया है कि, पुलिस दल ने आरोपी के घर लड़की का पता लगाने कि लिए रेड मारी थी, जहां उन्हें दो आरोपी मोहसिन खान और सलीम खान मिले थे. उन्होने कहा है कि,''आरोपी के घर के लोगों ने विशेषकर पर महिलाओं ने पुलिस को अपना कार्य करने से रोका और इसी दौरान आरोपी बचकर भागने में सफल हो गए. '''

खबरें और भी:-

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

NHAI में सीधी भर्ती, कुल इतने पदों पर निकली नौकरी

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत