जम्मू कश्मीर: ट्रक ड्राइवर हत्या मामले में हिरासत में लिए गए 15 लोग, पूछताछ जारी
जम्मू कश्मीर: ट्रक ड्राइवर हत्या मामले में हिरासत में लिए गए 15 लोग, पूछताछ जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में बीते सोमवार को हुई ट्रक ड्राइवर की हत्या के मामले में स्थानीय पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है। जम्मू कश्मीर पुलिस हिरासत में लिए गए सभी लोगों से पूछताछ कर रही है। सोमवार को रात 8 बजे शोपियां जिले के श्रीमल में एक ट्रक ड्राइवर की आतंकियों ने गोली मार कर हत्या कर दी थी। मारे गए ड्राइवर का नाम शरीफ खान बताया गया है और वह राजस्थान के भरतपुर जिले का रहने वाला था। 

बताया जा रहा है कि कश्मीर में वह सेब की लोड करने के लिए आया था। ऐसा बताया जा रहा है कि इस हत्या को अंजाम देने वाले 2 आतंकियों में से एक पाकिस्तान का रहने वाला है।  पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमों ने घटना की सूचना मिलते ही इलाके में तलाशी अभियान शुरू कर दिया है। पुलिस को मिली सूचना के अनुसार गांव वालों ने इस ट्रक ड्राइवर को बचाने का प्रयास किया था, किन्तु आतंकियों ने ग्रामीणों को भी पीटा और ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी।

पुलिस को मिली शुरुआती जानकारी के अनुसार, इस वारदात के पीछे आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन और जैश ए मोहम्मद का हाथ हो सकता है। फिलहाल पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है और हिरासत में लिए गए लोगों से राज़ उगलवाने की कोशिश कर रही है। 

सिखों की सर्वोच्च संस्था ने RSS को बताया देश विरोधी संगठन, कही ये बात

रुपए में कमज़ोरी आने के कारण सोने-चांदी के दामों में उछाल, जानिए आज के रेट

वित्तमंत्री सीतारमण ने ली बैंक अधिकारियों की बैठक, कहा- बैंकों के पास नकदी की कमी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -