जम्मू कश्मीर से दो आतंकवादी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद
जम्मू कश्मीर से दो आतंकवादी गिरफ्तार, गोला-बारूद बरामद
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले से सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को अरेस्ट करके गोला-बारूद बरामद किया है। आधिकारिक सूत्रों ने मंगलवार को जानकारी देते हुए बताया कि विशिष्ट सूचना के बाद पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स (RR) ने सोमवार को बडगाम जिले के बीरवाह में हरदूमलपोरा में एक जॉइंट पोस्ट स्थापित की।

उन्होंने कहा कि, सुरक्षा बलों ने देर शाम चौकी पर दो लोगों को अरेस्ट किया। इनकी शिनाख्त इशफाक अहमद डार और फारूक अहमद मल्ला के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि जांच के दौरान सुरक्षा बलों ने उनके पास से गोला बारूद और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है। बीरवाह थाने में विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में और आतंकियों की गिरफ्तारी हो सकती है।

आपको बता दें कि इससे पहले शोपियां जिले में सोमवार को सुरक्षा बलों पर हमले की योजना बना रहे आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के दो आतंकवादियों को अरेस्ट कर उनके पास से हथियार बरामद किए गए थे।  एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने दो लोगों को संदिग्ध रूप से आगे बढ़ते हुए देखा और जब संदिग्धों को रुकने को कहा गया तो उन्होंने मौके से फरार होने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि हालांकि संदिग्धों को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया है। उनके पास से एक पिस्तौल और दो हथगोले बरामद हुए हैं।

Microsoft में काम करने के सपने पर फिरा पानी, हायरिंग में रिकॉर्ड 46 फीसद की हुई गिरावट

अपने स्तर पर कोरोना से भिड़ा हुआ है रेलवे, कर रहा ऐसा काम

शून्य से नीचे पहुंचा क्रूड आयल का भाव, जानिए भारत को क्या होगा लाभ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -