जम्मू कश्मीर: भाजपा और RSS नेताओं की हत्या में शामिल तीन आतंकी गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर: भाजपा और RSS नेताओं की हत्या में शामिल तीन आतंकी गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने किश्तवाड़ जिले से तीन आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस द्वारा आतंकियों के गिरफ्तार किए जाने के बाद चार मामलों के सुलझा देने का वादा किया है. इनमें राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं की हत्या से संबंधित मामले भी शामिल हैं.  मुकेश सिंह आईजीपी, जम्मू जोन ने बताया कि, पिछले एक वर्ष में किश्तवाड़ में आतंकियों चार वारदातों को अंजाम दिया है.

मुकेश सिंह ने कहा कि पुलिस की लगातार कोशिशों के कारण हमने चारों मामला सुलझा लिए हैं. इसमें CRPF, आर्मी और NIA टीम का भी सहयोग मिला है. उन्होंने कहा कि, हमने इन मामलों में अभी तक तीन लोगों को हिरासत में लिया है. इन्हें चंद्रकांत शर्मा और उसके PSO के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों में एक निसाल अहमद शेख भी शामिल है जो कि भाजपा नेता अनिल परिहार की हत्या के षड्यंत्र में शामिल था और उनकी हत्या के दौरान घटना स्थल पर उपस्थित था. 

आपको बता दें कि इसी वर्ष अप्रैल में किश्तवाड़ जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एक नेता और उनके अंगरक्षक की अस्पताल में गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं गत वर्ष नवंबर में भाजपा नेता अनिल परिहार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

महाराष्ट्र में दंडाधिकारी ने अंतरंग संबंध के कारण गंवाई नौकरी, जाने मामला

केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, पांच दिन पहले ही अकाउंट में आ जाएगी सैलरी

शेयर बाजार में आई रौनक, 1300 अंक बढ़कर खुला सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -