जम्मू कश्मीर पुलिस की बड़ी कामयाबी, जैश के तीन समर्थक गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर पुलिस की बड़ी कामयाबी, जैश के तीन समर्थक गिरफ्तार
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर की बडगाम पुलिस ने बुधवार को दावा किया है कि पुलिस ने आतंकवादी संगठन जैश ए मुहम्मद (JEM) के तीन समर्थकों को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस के एक बयान के अनुसार, खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त अभियान में जैश के मॉड्यूल को बेनकाब कर जैश के तीन समर्थकों को अरेस्ट कर लिया है. यह गिरफ्तारी बडगाम के अंतर्गत आने वाले चडूरा इलाके में की गई है.  

पुलिस ने बयान में इनमें से दो की पहचान बताते हुए कहा है कि, "उनमें से एक दिलावर सोफी है जो डूनिवारा चडूरा का रहने वाला है, वहीं दूसरे की पहचान मागरपोरा चदूरा के समीर युसूफ गनी के तौर पर की गई है, जबकि तीसरे की शिनाख्त अभी सार्वजनिक नहीं की गई है क्‍योंकि वो नाबालिग है.''

पुलिस द्वारा की गई जांच के मुताबिक, ये तीनों पिछले कुछ महीनों से इलाके में एक्टिव थे और सक्रिय आतंकवादियों को समर्थन दे रहे थे और इनको रहने का स्थान और राशन मुहैया कराते थे. बडगाम ज़िले के SSP अमोद नागपुरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि, "इनके कब्‍जे से गोला-बारूद और आपत्तिजनक सामग्री जब्त की गई है और मामले की प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर ली गई है."

सोने की कीमतों में जबरदस्त गिरावट, चांदी के दाम में हुआ इजाफा

सोने की कीमत फिर छु सकती है आसमान, जानिए कितना बढ़ सकते हैं दाम

आखिर क्यों दिल्ली हाईकोर्ट ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को जारी किया नोटिस ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -