जम्मू कश्मीर से आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार, 3 भाजपा नेताओं की हत्या में था शामिल
जम्मू कश्मीर से आतंकी जहूर अहमद गिरफ्तार, 3 भाजपा नेताओं की हत्या में था शामिल
Share:

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कुलगाम जिले में गत वर्ष तीन भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं की हत्या करने वाले  संदिग्ध टीआरएफ (द रेसिस्टेंस फोर्स) के आतंकवादी जहूर अहमद राथर को गिरफ्तार कर लिया है। राथर को जम्मू-कश्मीर के सांबा जिले से अरेस्ट किया गया है। 

कश्मीर जोन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस की एक टीम ने 12 और 13 फरवरी की रात को अनंतनाग के सांबा से TRF के आतंकवादी जहूर अहमद राथर उर्फ साहिल उर्फ खालिद को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि TRF पाकिस्तान समर्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का ही संगठन है, जिसे आईजीपी ने बना रखा है।

कश्मीर पुलिस के अधिकारी ने बताया कि राथर गत वर्ष कुलगाम में तीन भाजपा कार्यकर्ताओं और दक्षिण कश्मीर जिले के फुर्रा में एक पुलिसकर्मी की हत्या में संलिप्त था। कुलगाम के वाईके पोरा इलाके में गत वर्ष 29 अक्तूबर को तीन भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों, फ़िदा हुसैन , उमेर रशीद और उमर रमजान का क़त्ल कर दिया गया था। उस वक़्त काफी हंगामा हुआ था और कातिल को पकड़कर जल्द से जल्द कड़ी सजा देने की मांग भी उठी थी। 

लगातार 5वें दिन महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल, जानिए आपके शहर में क्या है भाव

पावर ग्रिड ने JV में जयप्रकाश पावर की 74 प्रतिशत हिस्सेदारी खरीदने की बनाई योजना

51,261 पर बंद हुआ सेंसेक्स, ये स्टॉक्स रहे टॉप गेनर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -