महबूबा के बयान पर हंगामा, लाल चौक पर तिरंगा फहराने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता हिरासत में

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (PDP) की अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती द्वारा तिरंगे को लेकर दिए गए बयान पर हंगामा मचा हुआ है. सोमवार सुबह श्रीनगर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकर्ताओं ने श्रीनगर में महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कुपवाड़ा के भाजपा कार्यकर्ता श्रीनगर की मशहूर लाल चौक पहुंचे और तिरंगा फहराने का प्रयास किया. 

दरअसल, लाल चौक के क्लॉक टावर पर कुपवाड़ा से भाजपा के कुछ कार्यकर्ता पहुंचे थे, जिन्हे पुलिस ने रोक दिया. चार भाजपा कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया. भाजपा की तरफ से सोमवार को तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी. इससे पहले रविवार को भी ABVP के कार्यकर्ताओं ने जम्मू में पीडीपी दफ्तर के बाहर नारेबाजी की थी. पीडीपी के कार्यालय के बाहर तिरंगा भी फहराया गया। 

बता दें कि PDP सुप्रीमो महबूबा मुफ्ती हाल ही में नज़रबंदी से रिहा हुईं हैं. जिसके बाद से घाटी में सियासी हलचल बढ़ी है. महबूबा मुफ्ती ने हाल ही में एक बयान दिया था, जिसपर काफी हंगामा मचा था. महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि, ‘मैं जम्मू-कश्मीर के अलावा दूसरा कोई ध्वज नहीं उठाऊंगी. जिस समय हमारा ये झंडा वापस आएगा, उस समय हम तिरंगा भी उठा लेंगे. लेकिन जब तक हमारा अपना झंडा, जिसे डाकुओं ने डाके में ले लिया है, तब तक हम किसी और ध्वज को हाथ में नहीं उठाएंगे.’

इस्लाम पर हमले से दुखी इमरान खान, इस्लामोफोबिक कंटेंट पर फेसबुक को लिखा पत्र

मुख्यमंत्री की रैली से लौट रहे यूथ कोंग्रेसी आपस में भिड़े

क्वारंटाइन के दिन पूरे करके आज से सचिवालय में कामकाज संभालेंगे सीएम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -