जम्मू से लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार, ग्रेनेड हमला करने की फिराक में था
जम्मू से लश्कर का एक आतंकी गिरफ्तार, ग्रेनेड हमला करने की फिराक में था
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर पुलिस ने जम्मू शहर से पाक समर्थित आतंकी संतान लश्कर-ए-तैयबा के एक आतंकी को गिरफ्तार कर उसके पास से दो ग्रेनेड बरामद किए हैं. पुलिस का दावा है कि यह आतंकी जम्मू शहर में ग्रेनेड हमला करने की फिराक में था. पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार आतंकी निरंतर पाकिस्तानी हैंडलर्स के संपर्क में था.

जम्मू के आईजी मुकेश सिंह द्वारा जारी किए गए बयान में कहा गया है कि 27 दिसंबर को जम्मू पुलिस ने जम्मू श्रीनगर बाईपास पर एक नाका लगाया और वाहनों की तलाशी शुरू की. शाम लगभग 7:30 बजे उस नाके के पास से एक व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में घूमते हुए देखा गया और जैसे ही पुलिस ने उसे बुलाया वह वहां से फरार होने का प्रयास करने लगा, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया. 

तलाशी के दौरान पुलिस को उसके कब्जे से एक बैग मिला, जिसमें वह दो हैंड ग्रेनेड छिपाकर ले जा रहा था. पुलिस की मानें तो गिरफ्तार आतंकी की शिनाख्त मोहम्मद अशरफ पुत्र गुलाम दिन निवासी माहोर जो फिलहाल जम्मू के इलाके में रहता है, के रूप में हुई है. पुलिस ने दावा किया है कि गिरफ्तार व्यक्ति आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी है जो लगातार पाकिस्तानी हैंडलर्स के संपर्क में था और उसे पाकिस्तान में बैठे अपने आकाओं ने जम्मू में हमले करने का जिम्मा सौंपा था.

एनबीए ह्यूस्टन के खिलाफ ओक्लाहोमा सिटी के खेल हुए स्थगित

छात्र संघ चुनाव चाहने वाले छात्रों के खिलाफ राजद्रोह का मामला हुआ दर्ज

यूरोप ने कोरोना महामारी को समाप्त करने के लिए टीकाकरण किया अभियान शुरू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -