जम्मू-कश्मीर में चल रहा था 'आतंकी भर्ती' का कैंप, पुलिस की गिरफ्त में लश्कर के 4 दहशतगर्द
जम्मू-कश्मीर में चल रहा था 'आतंकी भर्ती' का कैंप, पुलिस की गिरफ्त में लश्कर के 4 दहशतगर्द
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने गुरुवार को कहा कि उसने उत्तरी कश्मीर के बांदीपोरा जिले (Bandipora District) के हाजिन क्षेत्र में चार लोगों को अरेस्ट करके लश्कर-ए-तैयबा (Lashkar-e-Taiba) के एक आतंकी भर्ती मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. बांदीपोरा पुलिस ने एक ट्वीट करते हुए बताया है कि आज एक आतंकवादी मॉड्यूल का पर्दाफाश किया गया है, जिसमें कहा गया है कि चार लोगों को गिरफ्तारी हुई है. 

पुलिस ने कहा कि फिलहाल इस मामले में आगे की छानबीन जारी है, जबकि इस बारे में और गिरफ्तारियां होने की भी उम्मीद जताई जा रही है. बांदीपोरा पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी सह भर्ती मॉडल का बांदीपोरा पुलिस ने हाजिन, बांदीपोरा में भंडाफोड़ किया. चार गिरफ्तार किए गए हैं. मामला दर्ज किया गया, आगे की जांच जारी है. और गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है.'

बता दें कि, हाल ही में इसी क्षेत्र से सुरक्षा बलों ने एक राखी हाजिन में एक जॉइंट ऑपरेशन में पाकिस्तान (Pakistan) के आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकियों को अरेस्ट किया था. उसके पास से पुलिस ने हथियार (Arms) और गोला-बारूद भी बरामद किया है. ये आतंकी जम्मू-कश्मीर में किसी बड़ी आतंकी वारदात को अंजाम देने की फिराक में था. लेकिन पुलिस ने इनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

वरिष्ठ IPS पवन जैन को आज मिलेगा INVC अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, जानिए उनके अहम योगदान

इंटरनेशनल डे ऑफ़ साइन लैंग्वेज: उन लोगों की 'भाषा', जो अपने कानों से नहीं सुन सकते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -