जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के 4 आतंकी सहित 3 समर्थक गिरफ्तार
जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, लश्कर के 4 आतंकी सहित 3 समर्थक गिरफ्तार
Share:

श्रीनगरः दुनिया भर में चल रहे कोरोना संकट के बीच भी जम्मू कश्मीर में आतंकी साजिश जारी है। पुलिस ने इसका खुलासा कर बड़ी साजिश का पर्दाफाश किया है। जानकारी के अनुसार उत्तरी कश्मीर के हंदवारा पुलिस ज़िले के चोगुल में शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक संजय ऑपरेशन में 4 स्थानीय आतंकियों को अरेस्ट कर लिया है।

पुलिस को इन आतंकियों के सम्बन्ध में जानकारी दो दिन पहले गिरफ्तार किए गए आतंकी समर्थकों से मिली थी। पुलिस के अनुसार इन आतंकी समर्थकों के एक बड़े मॉडल का भंडाफोड़ किया हैं। इस मॉडल में शामिल आतंकी समर्थकों ने पाकिस्तान से हथियार लेकर स्थानीय लोगों को झूठी बातों में फंसाकर उन्हें लश्कर आतंकी संगठन में शामिल किया था। 

सुरक्षाबलों ने पहले इस मॉडल में शामिल तीन आतंकी  समर्थकों को गिरफ्तार किया, इसके बाद उनसे पूछ ताछ से यह खुलासा हुआ कि उन्होंने इलाके के चार स्थानीय युवाओं को बरगला कर लश्कर आतंकी संगठन में भर्ती किया हैं और उनको हथियार भी दिए हैं। फिर इन आतंकी समर्थकों की प्राप्त जानकारी के आधार पर शक्रवार को हन्दौरा के चौगुल इलाके में घेरा बंदी की गई और इन चारों सक्रिय आतंकियों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आतंकियों से  पूछताछ कर रही है।

रिलायंस को आन पड़ी पैसों की जरुरत, इस तरह करेगी 25 हज़ार करोड़ का बन्दोबस्त

लॉकडाउन : दिहाड़ी मजदूरों को मिल सकता है न्यूनतम वेतन, SC में दायर हुई याचिका

इस राज्य में तब्लीगी मरकज के 140 लोग निकले कोरोना पॉजीटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -