जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, जैश के दो खूंखार आतंकी गिरफ्तार

Nov 21 2020 02:30 PM
जम्मू कश्मीर पुलिस को बड़ी सफलता, जैश के दो खूंखार आतंकी गिरफ्तार

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में आतंक पर लगाम कसने के लिए राज्य पुलिस और सेना हर तरीके से कार्रवाई कर रही है। जम्मू कश्मीर की पुलिस अब आतंकियों के मददगारों पर भी फंदे कसने लगी है। जम्मू-कश्मीर के अंवतीपोरा में पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जहां आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से संबंधित ज़े दो लोगों को अरेस्ट कर लिया गया है। 

अरेस्ट किए गए दोनों लोगों पर आतंकियों के लिए खाना-आवास और अन्य मदद देने का आरोप है। जानकारी के मुताबिक, ये लोग उनके रहने-खाने के अतिरिक्त हथियारों का भी आदान-प्रदान करते थे। इसके साथ ही आतंकियों तक खुफिया और संवेदनशील जानकारी पहुंचाते थे। अरेस्ट किए गए दोनों दहशतगर्द के नाम बिलाल अहमद चोपान और मुर्शलीन बशीर शेख बताया गया है। बिलाल अहमद चोपान त्राल के वगाद इलाके का निवासी है, जबकि मुर्शलीन बशीर शेख पंपोर के चटलाम इलाके का निवासी है।

इन दोनों के कब्ज़े से ऐसे कई सामान मिले हैं जो आतंकियों के साथ उनकी मिलीभगत को बताता है। पुलिस के अनुसार, दोनों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। जाहिर है इन दिनों जम्मू-कश्मीर में सरकार बेहद सतर्क होकर काम कर रही है। पाकिस्तान की ओर से लगातार आतंकी गतिविधियों को अंजाम देने का प्रयास किया जा रहा है।  

बिटकॉइन फ़ोकस में 3year पीक होगा ऑलटाइम

लगातार दूसरे दिन भी बरकरार रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है दाम

आरबीआइ ने की पैनल से सिफारिश, देश के बैंकिंग ढांचे में होगा बड़ा बदलाव