आतंकी यासीन मलिक के लिए सुरक्षाबलों पर फेंके थे पत्थर, अब थाने में कान पकड़कर माफ़ी मांग रहे कट्टरपंथी

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के आतंकी यासीन मलिक को सजा की घोषणा होने के बाद कुछ युवाओं ने श्रीनगर में सुरक्षाबलों पर पथराव किया था। इनमें से 10 लोगों को पुलिस ने अब तक अरेस्ट कर लिया है। कल तक पत्थर फेंक रहे ये लोग अब थाने में कान पकड़कर अपनी हरकतों के लिए माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं। 

श्रीनगर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि देश विरोधी नारेबाजी और यासीन मलिक के घर के बाहर पथराव करने के आरोप में अब तक 10 लोगों को अरेस्ट किया जा चुका है। पुलिस ने कहा कि मलिक को दिल्ली में सजा सुनाए जाने के बाद उसके इलाके माइसुमा में हिंसक विरोध प्रदर्शन हुआ था। हालांकि अन्य इलाकों में हालात शांतिपूर्ण रहे। पुलिस ने कहा कि अभी कुछ और लोगों को भी पकड़ा जा सकता है। श्रीनगर पुलिस ने कहा कि, अन्य आरोपियों की भी शिनाख्त की जा रही है और जल्दी ही उन्हें अरेस्ट किया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि IPC की धाराओं और UAPA के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। इसके साथ ही इस हिंसा को भड़काने वाले प्रमुख आरोपियों के खिलाफ जन सुरक्षा कानून के तहत केस दर्ज किया जाएगा। बता दें कि यासीन मलिक को सजा के ऐलान के फ़ौरन बाद श्रीनगर में स्थित उसके घर के बाहर पत्थरबाजी हुई थी। लेकिन पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई की थी और उपद्रवी तत्वों को खदेड़ दिया था।

कृष्ण जन्मभूमि मामला: 'ईदगाह समेत पूरी 13 एकड़ जमीन हमारी'.., हिन्दू पक्ष ने कोर्ट में जमा किए दस्तावेज़

अगर 'अध्यात्म' में है रुचि तो आप भी जीत सकते हैं शानदार इनाम, Koo ऐप पर मैथली ठाकुर लाईं बेहतरीन क्विज

किराया नहीं मिला तो मकान मालिक ने बैंक पर ही लगा दिया ताला, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -