जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में एक जवान शहीद
जम्मू कश्मीर: पाकिस्तान ने तोड़ा सीजफायर, गोलीबारी में एक जवान शहीद
Share:

श्रीनगर:  जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान सेना की ओर से की गई गोलीबारी में 1 भारतीय जवान के शहीद होने की खबर मिली है. बताया जा रहा है कि राजौरी सेक्टर में बॉर्डर के सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से हुई गोलीबारी में इंडियन आर्मी का ये जवान शहीद हुआ है. सुंदरबनी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से निरंतर संघर्षविराम का उल्लंघन कर गोलीबारी की जा रही है. भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा भी पाकिस्तान को करारा जवाब दिया जा रहा है.

लोकसभा चुनाव: जम्मू कश्मीर में कांग्रेस से गठबंधन कर सकती है एनसी, उमर ने सुझाया फार्मूला

उल्लेखनीय है कि रविवार को इस गोलीबारी को लेकर किसी के भी हताहत होने की कोई खबर सामने नहीं आई थी. किन्तु सोमवार सुबह इस गोलीबारी में एक जवान के शहीद होने की खबर आई है. दरअसल, पाकिस्तानी सेना ने रविवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सीजफायर का उल्लंघन किया था, जिसका भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया. सेना के अधिकारी ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया था कि बॉर्डर पर सुंदरबनी सेक्टर में लगभग 6.30 बजे पाकिस्तान की तरफ से मोर्टार दागे गए और छोटे हथियारों से फायरिंग की गई. 

National Institute of Immunology में करें अप्लाई, 28 हजार रु वेतन

उन्होंने बताया था कि ताजा जानकारी मिलने तक फायरिंग जारी थी और भारतीय पक्ष की तरफ से इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है.पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 44 जवानों के शहीद होने के बाद भारत द्वारा 26 फरवरी को पाकिस्तान के बालाकोट में स्थित आंतकी संगठन जैश-ए- मोहम्मद के आतंकी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक के बाद से दोनों देशों के बीच बॉर्डर पर तनाव बढ़ा है.

खबरें और भी:-

वैश्विक बाजार में तेजी के बाद भी घरेलु मार्केट में गिरे सोने-चांदी के दाम, जानिए आज के रेट

VIDEO: क्या आप चाहते हैं हरा और भगवा एक हो जाए, इनेलो ने किया गठबंधन का इशारा

मोदी बायोपिक पर लग सकता है बैन, जानिए क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -