सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद बौखलाया पाकिस्तान, लगातार कर रहा गोलीबारी

Feb 27 2019 08:34 AM
सर्जिकल स्ट्राइक-2 के बाद बौखलाया पाकिस्तान, लगातार कर रहा गोलीबारी

मंगलवार सुबह 3.30 बजे पाकिस्तान के बालकोट में एयर स्ट्राइक के बाद शाम से ही पाकिस्तान ने LoC पर लगातार फायरिंग शुरू कर दी है. हाल ही में आर्मी के सूत्रों ने बताया कि, 26 फरवरी की शाम से पाकिस्तानी सैनिकों ने जम्मू-कश्मीर में LoC पर 50 जगहों पर बमबारी की थी. वैसे तो पाकिस्तानी सेना पिछले तीन दिनों से लगातार बॉर्डर पर गोलीबारी कर रही है लेकिन मंगलवार शाम से ये काफी बढ़ गई थी. इस बारे में भारतीय सेना का ये कहना है कि वह इसका मुंहतोड़ जवाब देंगे.

जानकारी के मुताबिक इससे पहले मंगलवार को भारतीय वायुसेना के 12 मिराज-2000 लड़ाकू विमानों ने नियंत्रण रेखा (LoC) पार करके पाकिस्तान के बालाकोट में जैश-ए-मोहम्मद के टेरर कैंप्स को तबाह कर दिया. इस हमले में करीब 200 से 300 आतंकी के मारे जाने की खबर सामने आई है. जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए हमले के करीब 13 दिन बाद किए गए वायुसेना के इस हमले को सर्जिकल स्ट्राइक-2 का नाम दिया जा रहा है.

सोशल मीडिया पवर भी देशभर के लोग वायुसेना के इस जज़्बे की तारीफें कर रहे हैं. सूत्रों की माने तो आतंकी कैप्स पर भारतीय वायुसेना के इस हमले को लेकर विदेश सचिव विजय गोखले ने कहा कि, 'इस हमले में जैश के कई आतंकी, ट्रेनर्स और सीनियर कमांडर मारे गए हैं. इस कैंप को जैश सरगना मसूद अजहर का साला मौलाना यूसुफ अजहर चला रहा था.' आपकी जानकारी के लिए बता दें मंगलवार हुई इस एयर स्ट्राइक में बड़ी संख्या में पाकिस्तानी आतंकवादी, ट्रेनर्स, टॉप कमांडर और जिहादी मारे गए हैं. 

महान स्वतंत्रता सेनानी चंद्रशेखर आज़ाद के बारे में ये पांच बातें नहीं जानते होंगे आप

अगर पाक ने कोई नापाक हरकत की, तो उसे मुंहतोड़ जवाब मिलेगा - वी के सिंह

भारत ने आतंक पर की एयर स्ट्राइक, महबूबा बोली जहालत है ये सब