जम्मू कश्मीर: हीरानगर में पाक ने की भारी गोलीबारी, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
जम्मू कश्मीर: हीरानगर में पाक ने की भारी गोलीबारी, भारत ने दिया मुंहतोड़ जवाब
Share:

श्रीनगर: पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज आने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात को पाकिस्तान ने जम्मू के हीरानगर सेक्टर में संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए भारी गोलीबारी की है। पाकिस्तान ने रिहायशी इलाकों को भी टारगेट बनाया है। भारतीय सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान की फायरिंग का करारा जवाब दिया है। इसके साथ ही पाकिस्तान ने पुंछ सेक्टर में भी फायरिंग की है. पाकिस्तानी गोलीबारी में एक जवान जख्मी हो गया है.  बता दें कि पाकिस्तान कई दिनों से हीरानगर सेक्टर में फायरिंग कर रहा है. 

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही इंडियन आर्मी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए PoK स्थित 3 आतंकी लॉन्चिंग पैड को नष्ट कर दिया था. आर्मी चीफ जनरल बिपिन रावत ने बताया था कि रविवार (20 अक्टूबर) को पाकिस्तान द्वारा जम्मू-कश्मीर में संघर्षविराम का उल्लंघन करने के बाद इंडियन आर्मी ने जवाबी कार्रवाई करते हुए पाकिस्तानी कब्जे वाले कश्मीर (PoK) में चार आतंकी ठिकानों को टारगेट बनाया, जिसमें कई आतंकियों को मार गिराया गया. 

सेना प्रमुख ने कहा था कि, 'हमें जानकारी मिली थी कि केरन, तंगधार व नौगाम सेक्टरों के सामने स्थित पीओके के इलाके में आतंकी ठिकाने संचालित हैं. इन्हें निशाना बनाया गया. इस हमले में 6 से 10 पाकिस्तानी जवान मारे गए हैं. इतनी ही तादाद में आतंकी भी मारे गए हैं.'

30 वर्षों में पहली बार अपना सोना बेचने जा रही RBI, सरकार को भी मिलेगा लाभ

BSNL और MTNL को दोबारा खड़ा करेगी सरकार, दूरसंचार विभाग ने बनाई योजना

पीयूष गोयल ने कारोबारी समझौते आरसीईपी को लेकर उद्योग जगत को दिया यह भरोसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -