पाक की नापाक हरकत, बेरहमी से की BSF जवान की हत्या
पाक की नापाक हरकत, बेरहमी से की BSF जवान की हत्या
Share:

श्रीनगर। भारत सरकार और सेना द्वारा लम्बे समय से पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की सीमा पर शांति बनाये रखने के प्रयास को पाकिस्तानी सेना बार-बार विफल करने का प्रयास करती रहती है। आये दिन पाकिस्तानी सैनिक भारतीय सीमा में घुसपैठ करते है और कई बार गोलीबारी की घटनाओं को  देकर सीमा पर संघर्ष वीराम को भी तोड़ने का प्रयास करते है। लेकिन इस बार पकिस्तान ने एक ऐसी हरकत की है जिनसे इन दोनों देशो के बीच के रिश्ते बिगड़ने की संभावनाएं बहुत बढ़ गई है। 

अब नहीं होंगी रेलवे फाटक पर दुर्घटनाएं, ऐसे रोकेंगे सैनिक

दरअसल  पाकिस्तानी सेना ने बीते मंगलवार सीमा पर अचानक तेज गोलीबारी शुरू कर दी थी। इस गोलीबारी के बाद एक जवान गायब हो गया था। इसके बाद सेना ने इस जवान को ढूंढ़ने के लिए एक सर्च अभियान चलाया था और आज खोजी दस्ते को इस जवान का शव मिला है। सेना से जुड़े सूत्रों के मुताबिक इस जवान के शव पर गंभीर चोट के कई निशान थे जो दर्शाता है कि इस बीएसएफ जवान की बड़ी क्रूरता के साथ हत्या की गई थी। कुछ मीडिया एजेंसियों ने सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि यह  नृशंस व्यवहार  पाकिस्तान बॉर्डर एक्शन (BAT) द्वारा किया गया है।

मै किसी 'रावण' की 'बुआ' नहीं हूँ : मायावती

गौरतलब है कि बीते मंगलवार BSF के कुछ जवान जम्मू के आर एस पुरा इलाके में अपनी सीमा चौकी के आस पास उगी झाड़ियों को को हटा रहे थे  तभी पाकिस्तानी सेना ने अचानक गोलीबारी करनी शुरू कर दी थी। इस गोलीबारी में सेना के कुछ जवान घायल हुए थे और यह एक जवान लापता हो गया था। 


 ख़बरें और भी 

जम्मू कश्मीर : CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला, 1 जवान गंभीर

फौजी को घर में घुसकर आतंकी ने मारी गोली

जानिए तीनों सेनाओं के सैल्यूट करने में क्या अंतर होता है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -