जम्मू कश्मीर में सियासी हलचल तेज़, महबूबा के बाद अब अब्दुल्ला पहुंचे राज्यपाल के पास
जम्मू कश्मीर में सियासी हलचल तेज़, महबूबा के बाद अब अब्दुल्ला पहुंचे राज्यपाल के पास
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों को एडवाइजरी जारी किए जाने के बाद श्रीनगर में राजनितिक घटनाक्रम तेज हो गया है. जम्मू कश्मीर में जारी सियासी गहमागहमी के बीच नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता उमर अब्दुल्ला, घाटी के गवर्नर सत्यपाल मलिक से मुलाकात करने पहुंचे हैं. गवर्नर सत्यपाल मलिक से मुलाकात करने के बाद उमर अब्दुल्ला एक प्रेस वार्ता करेंगे.

इधर जम्मू में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कोर ग्रुप की बैठक जारी है. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा है कि 15 अगस्त को जम्मू कश्मीर और लदाख में तिरंगा फहराया जाएगा. उन्होंने कहा कि अमरनाथ यात्रियों की सुरक्षा के लिहाज से वापस भेजा गया है. वहीं जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) प्रमुख महबूबा मुफ्ती ने देर रात गवर्नर सत्यपाल मलिक से मुलाकात की थी और अनुच्छेद 35 A को लेकर चल रही अफवाहों पर लगाम लगाने की मांग करते हुए कहा कि लोग खौफ में हैं.

गवर्नर सत्यपाल मलिक से मिलने के बाद महबूबा मुफ्ती ने कहा कि राज्यपाल का जवाब बहुत संतुष्ट करने वाला नहीं है. महबूबा मुफ्ती ने केंद्र सरकार पर राज्य को जेलखाना बनाने का इल्जाम लगाया. महबूबा मुफ्ती ने भाजपा पर निशाना साधते हुए और दूसरे राज्यों पर सवाल उठाते हुए कहा कि भाजपा इकलौते मुस्लिम बाहुल्य वाले सूबे को जीतने में नाकाम रही है.

आज से भाजपा का दो दिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम शुरू, सभी सांसद और मंत्री रहेंगे मौजूद

पाकिस्तान में तालिबान ने जारी किया फ़रमान, अगर नहीं माना ये आदेश तो जाएगी जान

महबूबा बोलीं 'कश्मीर में दहशत का माहौल', राज्यपाल ने कहा- 'अफवाह ना फैलाएं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -