'नुपूर शर्मा का धड़ अलग कर देंगे' कहने वाला मुस्लिम धर्मगुरु गिरफ्तार
'नुपूर शर्मा का धड़ अलग कर देंगे' कहने वाला मुस्लिम धर्मगुरु गिरफ्तार
Share:

जम्मू कश्मीर: मुस्लिम धर्मगुरु आदिल गफूर गनई को जम्मू कश्मीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जी हाँ और यह गिरफ्तारी भाजपा से निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर अभद्र टिप्पणी का इस्तेमाल करने पर हुई है। आप सभी को बता दें कि मुस्लिम धर्मगुरु द्वार की गई अभद्र टिप्पणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था, जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी। जी दरअसल, मुस्लिम धर्मगुरु आदिल गफूर गनई ने गुरुवार बीते 09 जून को डोडा जिले के भद्रवाह की एक मस्जिद से भड़काऊ भाषण दिया था। यहाँ आदिल गफूर गनई ने भड़काऊ भाषण देते हुए कहा था कि, 'इनको तो हवा मिलत ही हमारी बरकत से मिलती है, इनको जो दरियाओं से पानी मिलता है हमारी बरकत से मिलती है, वरना इनका वजूद क्या है? अगर सरकार अजान का विरोध करने वालों, हिजाब का विरोध करने वालों की गर्दन नहीं पकड़ती है, तो हम उन लोगों की गर्दन काट देंगे। वो नुपूर शर्मा क्या उनके सर कहीं और धड़ कही और मिलेंगे?'

जी हाँ, मस्जिद के बाहर मुस्लिम धर्मगुरु लोगों को उकसाते हुए सुने गए थे, और उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उसी वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने तनाव को देखते हुए कर्फ्यू लगा दिया था और इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं। केवल यही नहीं बल्कि वायरल वीडियो पर जम्मू कश्मीर पुलिस ने मुस्लिम धर्मगुरु आदिल गफूर गनई के खिलाफ गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली थी। तो वहीं, अब पुलिस ने मुस्लिम धर्मगुरु आदिल गफूर गनई को कर लिया गया है। जी दरसल भाजपा से निलंबित प्रवक्त नूपुर शर्मा ने मुस्लिमों के धर्मगुरु पैगंबर मोहम्मद पर विवादित टिप्पणी की थी।

उनकी टिप्पणी के बाद पूरे देश में बवाल की खबरे सामने आ रही है। जी हाँ और इस बीच कश्मीर के यूट्यूबर फैसल वानी ने बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को लेकर एक आपत्तिजनक वीडियो पोस्ट किया था, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। उस वायरल पोस्ट पर विवाद बढ़ने के बाद कश्मीर के यूट्यूबर फैसल वानी ने माफी मांग ली थी लेकिन अब जम्मू कश्मीर पुलिस ने फैसल वानी को गिरफ्तार कर लिया।

पैगंबर विवाद: नुपुर शर्मा पर दबाव बना रही महाराष्ट्र पुलिस!

'नुपूर शर्मा को 'फांसी' दी जानी चाहिए', जानिए किसने की ऐसी मांग?

आमिर खान की फोटो शेयर कर जानिए क्यों कंगना ने जताया हिंदू होने पर गर्व?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -