जम्मू-कश्मीर के बडगाम में लड़ाकू विमान क्रैश, दो पायलट शहीद!

जम्मू कश्मीर के बडगाम से करीब सात किमी की दूरी पर गारेंद गांव में एक मिग लड़ाकू विमान क्रैश हो गया. सूत्रों की माने तो विमान क्रैश होने की वजह तकनीकी खराबी बताई जा रही है हालांकि अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. रिपोर्ट्स की माने तो लड़ाकू विमान खेत में जाकर गिरा और इसमें आग लग गई. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बड़े हादसे में पायलट और को-पायलट की मौत की आशंका जताई जा रही है.

आपको बता दें ये मिग विमान एयर पट्रोल मिशन पर था और इस विमान ने श्रीनगर एयरबेस से उड़ान भरी थी. मंगलवार को एयर स्ट्राइक के बाद से ही देशभर के कई इलाकों में हाई अलर्ट है और इस वजह से यह हादसा बड़ा बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि बडगाम के पास विमान में धमाका हुआ और क्रैश होने के बाद नीचे गिर गया.

इस वक्त घटनास्थल से जो तस्वीरें सामने आ रही हैं उसमें आप देख सकते हैं विमान के मलबे में आग लगी हुई दिखाई दे रही है और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग वहां मौजूद हैं. गौरतलब है कि मंगलवार को भारतीय वायुसेना द्वारा पाकिस्तान में घुसकर आतंकी ठिकानों को तबाह कर दिया गया है. इस हमले में अब तक करीब 300 लोगों के मारे जाने की आशंका है. एयर स्ट्राइक करने के बाद से ही देश हाई अलर्ट पर है.

भारतीय सेना के बदले के बाद खौफ में पाकिस्तानी, तेजी से गूगल पर सर्च कर रहे इंडियन एयर फ़ोर्स

पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई के बाद देश के कई राज्यों में हाई अलर्ट

लगातार 6 दिन की बढ़ोतरी के बाद आज थमी पेट्रोल-डीजल की कीमतें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -