कश्मीर में फिर एक हिन्दू शख्स की हत्या, 'लश्कर-ए-इस्लाम' के आतंकियों की धमकी- घाटी छोड़ दो वरना...
कश्मीर में फिर एक हिन्दू शख्स की हत्या, 'लश्कर-ए-इस्लाम' के आतंकियों की धमकी- घाटी छोड़ दो वरना...
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में एक बार आतंकियों ने टारगेट किलिंग को अंजाम देते हुए बुधवार (13 अप्रैल 2022) की शाम को सतीश सिंह राजपूत नामक एक शख्स को गोली मार दी। इस हमले में सतीश सिंह बुरी तरह जख्मी हो गए थे और उन्हें उपचार के लिए अस्पताल मे एडमिट कराया गया था, जहाँ उन्होंने दम तोड़ दिया। यह हमला दक्षिण कश्मीर के कुलगाम जिले के काकरान के पोम्बे कमप्रीम इलाके में हुआ है। 

 

मृतक सतीश काकरान के रहने वाले सुरिंदर सिंह के बेटे हैं और पेशे से ड्राइवर थे। स्थानीय अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। इस घटना के बाद आतंकियों को पकड़ने के लिए सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया है और तलाशी अभियान जारी है। वहीं, कुलगाम जिले में दहशतगर्दों ने पोस्टर चिपकाया है, जिसमें बाहरी व्यक्तियों को कश्मीर छोड़कर चले जाने की चेतावनी दी गई है। लश्कर-ए-इस्लाम नामक इस आतंकी संगठन ने अपने पोस्टर में पुलिसकर्मियों और सेना के जवानों को भी धमकी दी है। पोस्टर में लिखा है कि गैर-कश्मीरी और भारत के विभिन्न हिस्सों से आए हुए लोग फ़ौरन घाटी छोड़ दें।

कश्मीर में सेना के ऑपरेशन से बौखलाए आतंकी और उसका आका पाकिस्तान अब टारगेट किलिंग पर उतर आए हैं। आतंकी गैर-मुस्लिमों और गैर-कश्मीरियों को टारगेट कर रहे हैं। इसके पहले आतंकियों ने घाटी में सोनू कुमार नामक एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी  थी। सोनू अपनी दुकान पर बैठे थे। इसी दौरान आतंकी आए और उन्हें गोली मार दी। वहीं, गत वर्ष आतंकियों ने दो लोगों की हत्या कर दी थी, जिसमें एक हिंदू और एक सिख समुदाय से थे। आतंकियों ने श्रीनगर के ईदगाह इलाके में स्थित एक स्कूल में शिक्षकों को लाइन में खड़े कराकर उनका आईडी कार्ड देखा और फिर दो गैर-मुस्लिम शिक्षकों की हत्या कर दी थी।

राजस्थान: नाले के ऊपर लगी पट्टियों पर खड़े होकर बात कर थे 5 युवक, अचानक टूट गया ढक्कन और फिर...

JNU में भड़की हिंसा पर यूनिवर्सिटी की VC ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम टुकड़े-टुकड़े...

तालाब में मछली पकड़ने गए शख्स के हाथ में आ गया ग्रेनेड, मच गया हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -