जम्मू कश्मीर में 'आतंक' का सफाया जारी, कुलगाम मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर के कुलगाम में सोमवार की सुबह सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एनकाउंटर हुआ. दोनों ओर से भारी गोलीबारी हुई. इसमें सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को ढेर कर दिया. कश्मीर पुलिस के अनुसार, सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच सुबह से ही एनकाउंटर शुरू हो गया था. हालांकि आतंकी किस संगठन के थे, इसका अभी पता नहीं चल पाया है.

कश्मीर पुलिस ने जानकारी दी है कि सुरक्षाबलों के साथ हुई मुठभेड़ में जो आतंकवादी मारे गए हैं, उनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद हुआ है. इसके साथ ही उनके पास विवादित सामग्री भी मिली है, जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि पुलिस इस बात का पता लगा रही है कि मारे गए आतंकी किस संगठन से ताल्लुक रखते थे. बता दें कि एक दिन पहले भी कुलगाम के हुसैनपोरा क्षेत्र में 2 आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी. इलाके में तलाशी अभियान चलाया गया था. इससे पहले 5 जनवरी को भी सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर हुआ था, जिसमें 3 आतंकी मारे गए थे. 

एनकाउंटर के बाद आतंकियों के पास से एके सीरीज राइफल सहित अन्य हथियार और गोला-बारूद बरामद मिले थे. बीते बुधवार की सुबह सुरक्षाबलों को चांदगाम इलाके के एक घर में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था, जिसके बाद अभियान शुरू किया गया था. 

एमके स्टालिन ने नीट परीक्षा पर सर्वदलीय बैठक की

इंदौर को मिला 'राष्ट्रीय जल शक्ति पुरस्कार', सीएम और गृह मंत्री ने शहरवासियों को बधाई

दूध उत्पादन को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय डेयरी विकास बोर्ड और असम ने हाथ मिलाया

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -