जम्मू कश्मीर: बस में जा घुसी तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल, बाइक सवार की दर्दनाक मौत

Oct 17 2020 02:27 PM
जम्मू कश्मीर: बस में जा घुसी तेज रफ़्तार मोटरसाइकिल, बाइक सवार की दर्दनाक मौत

कठुआ: जम्मू कश्मीर के कठुआ जिले के पल्लन में एक भयावह सड़क हादसा हो गया है। यहां बस और बाइक के बीच हुई भीषण टक्कर में 25 वर्षीय बाइक सवार की दर्दनाक मौत हो गई है। बिलावर पुलिस ने केस दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जम्मू से महानपुर की तरफ आ रही बस नंबर JK 02 A1047 पल्लन के समीप पहुंची ही थी कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बाइक नंबर JK 08 H2512 से जोरदार टक्कर हो गई। 

इस भीषण हादसे में 25 वर्षीय बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोग बाइक सवार को घायल अवस्था में बिलावर उप जिला अस्पताल में इलाज के लिए लेकर पहुंचे। जहां घायल बाइक सवार की पहचान भूपेंद्र सिंह पुत्र संसार सिंह के रहने वाले धर्मकोट के रूप में हुई है। बिलावर उप जिला अस्पताल में डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद जख्मी बाइक सवार को राजकीय मेडिकल कॉलेज जम्मू रेफर कर दिया। 

वहीं देर शाम रात 8:30 बजे डॉक्टरों ने घायल युवक को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों ने बताया कि देर शाम हादसे में घायल हुए भूपेंद्र सिंह जख्मों का दर्द न सह सके और खून ज्यादा बह जाने के कारण जम्मू में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। बिलावर पुलिस ने संबंध में केस दर्ज कर अपनी जांच को शुरू कर दी है।

आर्थिक संकट से जूझ रही एयर इंडिया ने घटाया खर्च, बचाई आधी सैलरी

एयर इंडिया 26 अक्टूबर से शुरू करेगी जर्मनी के लिए उड़ानें

अमेजन पर इन ब्रांडेड वॉच पर मिल रही है 80% की छूट