जम्मू कश्मीर: आतंकियों के कब्ज़े से आज़ाद हुआ सेना का जवान, पहुंचा अपने घर

श्रीनगर : मध्य कश्मीर के बडगाम जिले से शुक्रवार हो आतंकवादियों द्वारा अपह्रत किए गए भारतीय सेना ने जवान मोहम्मद यासीन का पता चल चुका है. शनिवार सुबह इंडियन आर्मी के जवान मोहम्मद यासीन को सुरक्षित अपने घर पर पहुंचाया गया है. फिलहाल सेना के अधिकारी और जम्मू कश्मीर पुलिस मोहम्मद यासीन से सवाल जवाब कर रही है. 

महिला दिवस पर महिलाओं को खुद की तरह हवा में उड़ने के लिए कह रही है यह एक्ट्रेस

शुक्रवार को सेना के जवान का अपहरण होने के बाद अधिकारियों ने बताया था कि जम्मू कश्मीर लाइट इंफैन्ट्री रेजीमेंट में तैनात मोहम्मद यासीन के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है कि कुछ अज्ञात लोग काजीपुरा चदूरा में उनके घर आए और यासीन को उठाकर ले गए. यासीन 15 दिन की अवकाश पर घर आया हुआ था. घटना के बाद पूरे इलाके की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. पुलिस और सेना के अधिकारियों ने आशंका जताई थी कि यह किसी आंतकी संगठन की करतूत हो सकती है.

2018-19 में रिकॉर्ड तोड़ेगा देश का वस्तु निर्यात स्तर

हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार मोहम्मद यासिन को अगवा करने के पीछे किस आतंकी संगठन और आतंकवादियों का हाथ है. वहीं यह घटना ऐसे समय पर हुई है जब घाटी में तनाव अपने चरम पर है और चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों तैनाती की गई है. आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर की खबर सामने आ रही है.

खबरें और भी:-

डॉलर के मुकाबले रुपये में नजर आई 26 पैसे की कमजोरी

HONOR के इन फोन को खरीदने के लिए लगी कतार, मिल रहा छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

सेंसेक्स की सुस्त शुरुआत, गंवाई चार दिन की बढ़त

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -