'कश्मीरी महिलाओं' के यौन शोषण में लिप्त थे आतंकी, मारे गए दहशतगर्दों के पास से मिले कंडोम और वियाग्रा

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी के थानामंडी में घुसपैठ के दौरान मारे गए दो आतंकियों की छानबीन में उनके पास से कई कंडोम और वियाग्रा मिले हैं। आतंकियों के पास से मिली इन चीजों को देख कहा जा रहा है कि अब आतंकियों को जम्मू-कश्मीर की बेकसूर महिलाओं का यौन शोषण करने के लिए भेजा जा रहा है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षा प्रतिष्ठान के शीर्ष अधिकारी ने उनको पुष्टि करते हुए कहा कि पहले भी सुरक्षाबलों ने कश्मीर में मारे गए आतंकवादियों के पास से उपयोग किए गए कंडोम और कंडोम के पैकेट मिले।

यौन शक्ति बढ़ाने वाली दवाओं जैसी सामग्री मिलने से पता चलता है कि आतंकी, महिलाओं के यौन शोषण में भी लिप्त थे। बता दें कि इससे पहले गत वर्ष भी शोपियाँ में आतंकी ठिकाने से भारी मात्रा में कंडोम, वियाग्रा, गर्भनिरोधक गोलियॉं और पोर्न बरामद हुआ था। न्यूज चैनल्स के अनुसार, शोपियाँ में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकाने से कंडोम के 19 पैकेट, वियाग्रा टैबलेट के 5 पैकेट, पोर्न, गर्भनिरोधक गोलियों के 10 पैकेट आदि मिले थे। इन सबको देख अंदाजा लगाया गया था कि कश्मीर में इस्लाम के नाम पर जारी ‘जिहाद’ की आड़ में सेक्सुअल टेरर चरम पर है और आतंकी कश्मीरी महिलाओं का यौन शोषण कर रहे हैं। अब 1 साल बाद एक बार फिर इसी तरह की जानकारी सामने आई है।

बता दें कि मुठभेड़ के संबंध में पुलिस ने अपने बयान में बताया था कि 6 अगस्त 2021 को जम्मू-कश्मीर पुलिस को गाँव पंगई के सामान्य इलाके में आतंकियों के एक समूह के होने का इनपुट मिला था। फिर इंडियन आर्मी और जम्मू-कश्मीर पुलिस द्वारा एक जॉइंट सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्चिंग के दौरान, संयुक्त दल आतंकवादियों के करीबी संपर्क में आया, जिसके बाद उन्होंने तलाशी दल पर गोलियाँ बरसानी शुरू कर दी, किन्तु सुरक्षाबलों ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान 2 आतंकवादियों को मार गिराया। इनके पास से सेना को नौ मैगजीन और 232 राउंड के साथ दो एके 47 राइफल, चार ग्रेनेड, गोला-बारूद के पाउच, बैटरी, बैंडेज, गोलियाँ और रोजमर्रा में काम आने वाली अन्य चीजें बरामद हुई हैं।

महिंद्रा एंड महिंद्रा ने किया ये बड़ा फैसला

ऑनलाइन खुदरा विक्रेताओं के छोटे कारोबारियों को लेकर पीयूष गोयल ने कही ये बात

भारतीय सेना ने गुलमर्ग में लहराया 100 फीट ऊंचा राष्ट्र ध्वज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -