पुलवामा हमले पर बोले पूर्व सेनाध्यक्ष, खून के एक-एक कतरे का लेंगे बदला

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर में लोगों के भीतर जबरदस्त आक्रोश है और लोग चाहते हैं कि भारत इस आतंकी हमले का मुहतोड़ जवाब दे। इस बीच राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने भी पुलवामा आतंकी हमले की तीखे शब्दों में आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि इस हमले के बाद मुहतोड़ कार्रवाई अवश्य करनी चाहिए, हर कोई इस बात की राह देख रहा है। 

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

उल्लेखनीय है कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद देश के हर कोने से लोग अपील कर रहे हैं कि इस हमले का करारा जवाब दिया जाए। खुद प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इस बात का आश्वासन दिया है कि वे जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाने देंगे। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद देशभर के सभी राजनीतिक दलों ने भी इसकी कड़ी निंदा की है। पूर्व सेनाध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री वीके सिंह ने भी इस हमले के बाद आक्रोश व्यक्त करते हुए कहा है कि बतौर एक जवान इस हमले के बाद से मेरा खून खौल रहा है, हम आतंकियों से एक-एक गोली का हिसाब लेंगे, जवानों के खून का एक-एक कतरे का बदला लिया जाएगा। 

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

आपको बता दें कि गुरुवार को सेना के काफिले पर आतंकी ने आत्मघाती हमला किया था, जिसमे 44 जवान शहीद हो गए थे। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है। जैश का आतंकी आदिल अहमद उर्फ वकास कमांडो विस्फोटकों से भरी कार लेकर जवानों की बस से जा टकराया था, जिसके बाद धमाका हो गया और कई जवान शहीद हो गए।

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

सीनियर नेशनल बैडमिंटन चैंपियनशिप के प्री क्वार्टर फाइनल में पहुंचे यह खिलाड़ी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -