जम्मू कश्मीर में तीन दिनों से ठप्प पड़ी है आवश्यक सामग्री की सप्लाई, जानिए क्या है वजह ?
जम्मू कश्मीर में तीन दिनों से ठप्प पड़ी है आवश्यक सामग्री की सप्लाई, जानिए क्या है वजह ?
Share:

जम्‍मू : जम्मू कश्मीर में मूसलाधार बारिश औऱ राजमार्ग के 4 लेन विस्‍तारीकरण काम की वजह से रामबन और बनिहाल के बीच चट्टानें गिरने से 270 किमी लंबा जम्मू-कश्मीर राजमार्ग 3 दिनों से बंद पड़ा हुआ है. रास्ता बंद रहने के कारण हाईवे पर आवाजाही ठप्प हो गई है. कई स्थानों पर गाडियों की लंबी कतारें लग गई हैं.  इस समस्‍या के चलते हजारों की तादाद में घाटी जाने वाले और वहां से आने वाले यात्री उधमपुर, रामबन, बनिहाल और काजीगुंड में फंस गए हैं.

कई स्थानों पर यात्रियों को पैदल ही अपना सफर तय करना पड़ रहा है. यात्रियों के साथ ही कश्मीर घाटी को आवश्यक सामग्री ले जाने वाले ट्रक ड्राइवर भी परेशान हैं. प्रशासन रूके हुए यात्रियों को राहत पहुंचाने के प्रयास में लगा हुआ है. हाईवे को खोलने के लिए नेशनल हाईवे अथॉरिटी के इंजीनियर और मशीनें युद्ध स्तर पर काम में लगी हुईं हैं. बता दें कि बुधवार सुबह से जखैनी चौक पर घाटी जाने वाले वाहनों पर लगा प्रतिबंध गुरुवार को भी दिनभर जारी रहा था।

पुलिस की तरफ से घाटी जाने वाले किसी भी वाहन को जखैनी चौक से आगे जाने की इजाजत नहीं दी गई। राजमार्ग के बंद होने की वजह से फंसे वाहनों में सवार यात्री दिनभर परेशान रहे और राजमार्ग के खुलने की प्रतीक्षा करते रहे। इस दौरान अधिकतर यात्री जखैनी चौक के आसपास रुके रहे और नाके पर तैनात ट्रैफिक कर्मियों से राजमार्ग की पल-पल की स्थिति का मुआयना करते नजर आए।

इराक पर अमेरिकी हमले से थर्राया अंतर्राष्ट्रीय बाजार, सेंसेक्स और निफ़्टी में भी दर्ज हुई गिरावट

राजस्थान के जिस अस्पताल में हुई 104 मासूमों की मौत, वहां मंत्री के लिए बिछाया गया ग्रीन कारपेट

SBI ने अपने कस्टमर्स को दिया न्यू ईयर गिफ्ट, अब सिर्फ अंगूठा लगाओ - पेमेंट करो....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -