जम्मू कश्मीर में पांच युवकों ने छोड़ा आतंक का रास्ता, किया आत्मसमर्पण
जम्मू कश्मीर में पांच युवकों ने छोड़ा आतंक का रास्ता, किया आत्मसमर्पण
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में कुलगाम जिले के भटके हुए पांच नवयुवकों ने आतंकवाद का रास्ता छोड़कर सरेंडर कर दिया है और अब से नेकी की राह पर चलने का फैसला लिया है। पुलिस ने शनिवार को इस बारे में जानकारी देते हुए इन 5 पांच युवकों के आतंकवाद छोड़कर आत्मसमर्पण करने के बारे में बताया है। 

पुलिस के एक अधिकारी ने इस संबंध में बताते हुए कहा है कि विभिन्न आतंकी संगठनों में शामिल हुए पांच युवकों ने हिंसा का रास्ता छोड़ दिया है और उनके परिवार वालों और पुलिस की कोशिशों से वे मुख्यधारा में लौट आए हैं। हालांकि सुरक्षा कारणों के चलते पांचो युवकों के नामों का खुलासा नहीं किया गया है। उल्लेखनीय है कि 2017 से अब तक बड़ी तादाद में आतंकवादी हिंसा का रास्ता छोड़ चुके हैं।

दरअसल, पुलिस ने ऐलान किया था कि एनकाउंटर के दौरान यदि कोई स्थानीय आतंकवादी सरेंडर करने की गुजारिश करता है तो उसे स्वीकार किया जाएगा, जिसके बाद से आतंकवादियों के आत्मसमर्पण करने की घटनाओं में वृद्धि हुई है। आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़ रखा है, जिसके चलते वहां तलाशी अभियान चलकर आतंकियों को ढेर किया जा रहा है, ये भी एक कारण है, जिस वजह से घाटी में आतंक का दामन थामने वाले युवकों में कमी आई है।

तेल कंपनियों ने की एलपीजी सिलेंडर के दामों में बढ़ोतरी

सप्ताह के आखिरी दिन भी गिरावट के साथ बंद हुए शेयर बाजार

पांच जुलाई को वित्त मंत्री पेश करेंगी आम बजट, व्यापार को कई उम्मीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -