जम्मू कश्मीर: रविवार की सुबह से ही चल रहा एनकाउंटर, 4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

Feb 10 2019 09:53 AM
जम्मू कश्मीर: रविवार की सुबह से ही चल रहा एनकाउंटर, 4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका

श्रीनगर:​ जम्‍मू-कश्‍मीर के कुलगाम में रविवार सुबह से सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है. यह एनकाउंटर देवसर क्षेत्र के केलम ग्राम में चल रहा है. इलाके में 2 से 4 आतंकियों के छिपे होने की आशंका है. जम्‍मू और कश्‍मीर पुलिस के मुताबिक, सुरक्षाबलों को इलाके में आतंकियों के छिपे होने की गुप्त सूचना मिली थी.

पूर्वोत्तर से एक सहयोगी ने दी एनडीए छोड़ने की धमकी, हाथ से फिसल सकते हैं ये राज्य

इस पर सेना की सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया. इसी बीच आतंकियों और सुरक्षाबलों के साथ एनकाउंटर शुरू हो गया. सुरक्षाबलों ने इलाके को पूरी तरह घेर लिया गया है. साथ ही मोबाइल और इंटरनेट सेवाएं भी स्थगित कर दी गई हैं. दोनों तरफ से लगातार गोलीबारी जारी है. उल्लेखनीय है कि जम्मू और कश्मीर में सुरक्षा बलों को जनवरी में बड़ी सफलता मिली थी. कुलगाम में सुरक्षा बलों के साथ एनकाउंटर में अल-बद्र के सरगना जीनत उल-इस्लाम समेत दो आतंकवादी ढेर हो गए थे.

युवाओं को यहां मिलेगी 70 हजार रु सैलरी, सलाहकार के पद हैं खाली

पुलिस के मुताबिक, ‘‘कटपोरा एनकाउंटर में दो आतंकवादी जीनत उल-इस्लाम और शकील डार को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था. दोनों आतंकवाद से सम्बंधित अपराधों में शामिल थे.’’ इस्लाम ‘ए++’ श्रेणी का आतंकवादी था जो गत वर्ष नवम्बर में आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन को छोड़ अल-बद्र में शामिल हुआ था. 

खबरें और भी:-

भारत से चीनी खरीदेंगे कई देश, बड़ी निर्यात की संभावनाएं

NHAI में सीधी भर्ती, कुल इतने पदों पर निकली नौकरी

आज डॉलर के मुकाबले रुपये की हुई कमजोर शुरुआत