गणतंत्र दिवस पर आतंकियों की नापाक हरकत, जम्मू कश्मीर में एनकाउंटर जारी

श्रीनगर : दिल्ली के राजपथ पर आज 70वें गणतंत्र दिवस के अवसर पर जश्न का माहौल है। पूरा विश्व लाल किले की प्राचीर से भारत के संविधान को इसके वीर जवानों को सलाम कर रही है। एक ओर दिल्ली का जश्न है तो वहीं दूसरी ओर जम्मू कश्मीर के खोनमोह में एक बार फिर आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है। शनिवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है। 

आज बाजार में फिर नजर आयी सोना-चाँदी में बढ़त

एक अधिकारी ने एनकाउंटर की जानकारी देते हुए बताया है कि शनिवार सुबह तड़के आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर हमला किया है, जिसके बाद से ही एनकाउंटर जारी है। उल्लेखनीय है कि इससे पहले भी पाकिस्तानी सेना ने सुबह 9:15 बजे सुंदरबनी सेक्टर में छोटे हथियारों और मोर्टार से हमले किए थे। अधिकारी ने कहा है कि पाकिस्तानी सेना ने बुधवार रात पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर की अग्रिम चौकियों पर भी हमला किया था। अधिकारियों ने कहा है कि अंतिम जानकारी मिलने तक पाकिस्तानी सेना निरंतर मोर्टार से हमले कर रही थी।   

आज खुलते ही शेयर बाजार में दिखी मजबूत बढ़त

गोलीबारी से सीमावर्ती इलाकों के लोगों में दशहत पसर गया था।आपको बता दें कि उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेंट जनरल रणबीर ने गत गुरुवार को कहा था कि पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा युद्धविराम उल्लंघन का मुहंतोड़ जवाब दिया जाएगा। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान आए दिन सीमा पर गोलीबारी करता रहता है, हम उसके हमलों को हलके में नहीं ले सकते। हमने जवानों को सख्त निर्देश दे रखे हैं कि सीमा पर किसी भी गतिविधि का करारा जवाब दिया जाएगा।

खबरें और भी:-

महज 12वीं पास भी कर दें आवेदन, लोअर डिवीजन क्लर्क पर वैकेंसी

यहां निकली डायरेक्टर पद पर नौकरी, सैलरी हर माह 2 लाख रु से अधिक

NIT भर्ती : वेतन 25 हजारु रु, यह है योग्यता

 


 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -