फिदायीन हमलावर तैयार करने वाले आतंकी कारी यासिर को सेना ने घेरा, मुठभेड़ जारी
फिदायीन हमलावर तैयार करने वाले आतंकी कारी यासिर को सेना ने घेरा, मुठभेड़ जारी
Share:

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल इलाके में शनिवार सुबह से आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर जारी है. सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के एक टॉप कमांडर कारी यासिर और दो अन्य आतंकियों को घेर रखा है.  सूत्रों द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक कारी याचिर जैश के लिए फिदायीन दस्ता तैयार करने का कार्य करता है. इसकी तलाश सुरक्षा बलों को काफी समय थी. 

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार (24 जनवरी) को आतंकी कारी यासिर के सहयोगी अबु सैफुल्ला उर्फ अबु कासिम को सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में मार गिराया था. कासिम को दक्षिण कश्मीर में एक एनकाउंटर में सुरक्षा बलों ने ढेर कर दिया था. सूत्रों के अनुसार, कासिम दक्षिण कश्मीर के त्राल और ख्रेव इलाकों में एक साल से ज्यादा समय से सक्रिय था . 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ में मारा गया आतंकवादी पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को रद्द करने के बाद हुई हत्याओं में शामिल था. यह कहा जा रहा है कि वह पोस्टर लगाने में भी शामिल था, जिसमें SPO को धमकी दी गई थी, जबकि गैर-स्थानीय मजदूरों को जम्मू कश्मीर छोड़ने के लिए कहा गया था.

भारत दौरे पर आई अमेरिकी राजनयिक एलिस वेल्स, कश्मीर में इंटरनेट बहाली पर जताई ख़ुशी

जूनियर रिसर्च फेलो के पदों पर जॉब ओपनिंग, मिलेगी आकर्षण वेतन

बचपन से ही दिलेर थी दिया मिर्जा, मनचले को इस अंदाज में सिखाया सबक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -